ताज़ा खबर
Home / madhya pardesh / GF से झूठ बोल शादी रचाने गया बैंककर्मी, बारात से पहले हथकड़ी

GF से झूठ बोल शादी रचाने गया बैंककर्मी, बारात से पहले हथकड़ी

इंदौर चार दिन पहले मध्यप्रदेश की जबलपुर पुलिस ने कटनी के बहोरीबंद से एक दूल्हे को घोड़ी पर चढ़ने से कुछ समय पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। दरअसल, जबलपुर में उसने एक युवती के साथ प्यार के नाम पर धोखा देकर उसका दैहिक शोषण किया था। अब इंदौर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। निजी बैंक में सेल्समैन के तौर पर काम करने वाले अनुराग नामक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे घोड़ी पर चढ़ने से पहले पकड़ा है।

दरअसल, मूल रूप से मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के सारंगपुर के रहने वाले अनुराग वातरे की बारात जिले के ही खिलचीपुर में जानी थी। इसके पहले ही एक्टिव हुई इंदौर पुलिस ने आरोपी को युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि युवती और आरोपी दूल्हा अनुराग वातरे के बीच प्रेम संबंध था।

तीन दिन पहले वो युवती को सारंगपुर जाकर जल्द लौटने की बात कहकर इंदौर से चला गया था। वही अनुराग वातरे ने युवती से जल्द शादी करने का झूठा वादा भी किया था।इस बीच युवती को पता चला कि उसका प्रेमी अनुराग तो शादी करने के लिए अपने घर गया है। वो तुरंत सारंगपुर पहुंची और उसने वहां शिकायत कराने की कोशिश की तो उसे पता चला कि रिपोर्ट इंदौर में ही लिखी जाएगी।

लिहाजा, वो तुरंत इंदौर लौटकर आई और युवती ने मंगलवार को विजय नगर पुलिस को पूरी हकीकत बताई। इधर, युवती की मानसिक हालत को देखते हुए महिला पुलिस अधिकारियों सहित पुलिस की एक टीम सारंगपुर पहुंची। जहां से रेप के आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर इंदौर लाया गया।

अनुराग के हाथों और पैरों की मेहंदी ये बताने के लिए काफी है कि उसने इंदौर में पीड़िता युवती को धोखा दिया। हालांकि, ये बात भी सामने आ रही है कि पहले भी युवती ने अनुराग से शादी की बात कही थी। उसके न कहने पर उसने रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही थी। इसके बाद अनुराग युवती को झूठा दिलासा देता रहा और उसका दैहिक शोषण करने लगा था।

जानकारी के मुताबिक रेपिस्ट दूल्हे की बारात बुधवार को सारंगपुर से खिलचीपुर जानी थी लेकिन मंगलवार रात को ही पुलिस ने उसे युवती की शिकायत पर धरदबोचा। इंदौर की विजय नगर पुलिस ने आरोपी दूल्हे के विरुद्ध दुष्कर्म के मामले में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घोड़ी चढ़ने के पहले ही गिरफ्तार हुआ दूल्हा अब हवालात की हवा खा रहा है।

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी के मुताबिक देर रात थाने पर एक युवती आई थी और वो परेशान दिख रही थी। युवती ने पुलिस को बताया कि उसका एक युवक से प्रेम संबंध था और उसने शारीरिक शोषण किया है। युवती ने बताया कि आरोपी लंबे समय से शादी के नाम पर उससे संबंध बनाता रहा। दो दिन पहले वो इंदौर में युवती को घर जाने की बात कहकर गया था और आने के बाद शादी करने को कहा था। इसी बीच युवती को पता चला कि बुधवार को उसकी शादी होने वाली है। जिसके बाद युवती सारंगपुर पहुंची तो लोकल प्रशासन ने इंदौर शिकायत के लिए भेजा।

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *