ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / मंडप में दुष्कर्म कर हत्या

मंडप में दुष्कर्म कर हत्या

मेरठ जनपद में गढ़ रोड स्थित रेड कॉरपेट मंडप में किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह दिन निकलते ही परिजनों ने रोड जाम कर हंगामा कर दिया। इस दौरान परिजनों व ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग करते हुए कई घंटे तक जाम लगाए रखा।

वहीं, मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद एसपी देहात भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन, परिजन कार्रवाई की जिद पर अड़े रहे।

उधर, सूचना मिलने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को समझाया। उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया कि प्रियंका गांधी से बात करेंगे और कार्रवाई के लिए शासन-प्रशासन पर दबाव बनाया जाएगा। उन्होंने परिवार से कहा कि बच्ची को इंसाफ दिलाकर रहेंगे।

वहीं हंगामे के दौरान मृतक किशोरी की मौसी बेहोश हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों की मांग है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

बता दें कि रेड कॉरपेट मंडप में सोमवार रात हुई वारदात के बाद मंगलवार यानी आज दूसरी शादी की तैयारी चल रही थी। वहीं जांच के लिए मौके पहुंची पुलिस ने जैसे ही बताया कि मंडप पर सील लगने की कार्रवाई होने वाली है तो वहां काम कर रहे हलवाइयों ने पीछे के रास्ते से सारा सामान निकाल कर बाहर रख दिया।

रेड कॉरपेट मंडप में  के. ब्लॉक शास्त्रीनगर के रामभूल गिरी की बेटी की शादी होनी थी लेकिन, पुलिस ने मंडप बंद करा दिया। पुलिस ने फिलहाल मंडप पर ताला लगा दिया है।

जल्द ही इस मंडप पर सील लगाई जा सकती है। रामभूल यूपी पुलिस में दरोगा है और मुजफ्फरनगर तैनात हैं।

उन्हीं के नाम से मंडप बुक था। परिवार के लोगों ने मंडप पर एक बड़ा बोर्ड लगवाया है ताकि मेहमान यहां से सही जगह पहुंच सकें। इसके अलावा व्हाट्सएप ग्रुप पर भी संदेश भेज रहे हैं। शादी कार्यक्रम रद्द होने के बाद शास्त्रीनगर के परिवार में खलबली मच गई।

परिजनों ने बताया कि सरधना से  बरात आनी थी, लेकिन रात की घटना के कारण मंडप को बंद करा दिया गया। इस मंडप का पूरा खर्च 1.3 लाख तय हुआ था, जिसके उन्होंने 50 हजार एडवांस जमा कर दिए थे। अब उन्होंने ढाई लाख में दूसरा मंडप किया गया है।

बताया गया कि निशा गोस्वामी की शादी रिठाली, सरधना निवासी मोहित से होनी थी। मोहित भी पीएसी में तैनात है। मेरठ में गढ़ रोड स्थित एक मंडप में सोमवार देर रात शादी समारोह में आई दूल्हे की भांजी से दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

बरातियों ने आरोपी को पकड़कर पिटाई की। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक रवि बालियान शामली का रहने वाला है।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *