ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / विधायक को मिला जनता का समर्थन

विधायक को मिला जनता का समर्थन

भिलाई। ​भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार विश्वास यात्रा कर रहे हैं। उनकी ​विश्वास यात्रा को जनता का खूब प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। यात्रा में हजारों की संख्या में युवा और बड़े बुजुर्ग शामिल हो रहे हैं। विधायक यादव को जनता का भरपूर सहयोग और आशीर्वाद मिल रहा है।

शनिवार को विधायक यादव की विश्वास यात्रा खुर्सीपार के दो वार्ड में निकाली गई। सुबह वार्ड 50 शास्त्री नगर और शाम को वार्ड 43 बापू नगर में विश्वास यात्रा निकाली गई। ​कांग्रेस का झंडा लेकर हजारों की संख्या में देवेंद्र यादव की यात्रा से जुड़ते गए और कदम से कदम मिलाकर ​जिंदाबाद के नारे लगाते हुए आगे बढ़ते चले गए। विधायक श्री यादव भी लगातार लोगों से मिल रहे। आज भी विधायक यादव हर घर जाकर लोगों से मिले। बड़े बुजुर्गों माताओं और बहनों को प्रमाण कर आशीर्वाद लिया।

जनता ने भी उन्हें खूब प्रेम और आशीर्वाद दिया। जनता ने आशीर्वाद देकर कहा कि आप ही हमारे नेता नहीं आप हमारे बेटा है। जीत आप की पक्की है। पूरा खुर्सीपार आप के साथ है। विधायक यादव जब यात्रा कर रहे थे, तब लोग खुद अपने घर से निकल कर उनके आने का इंतजार करते रहते। उनके लिए ​पूजा की थाली सजाकर रखते।

हर परिवार को मिला सम्मान, जनता ने जताया आभार

खुर्सीपार के हर परिवार को सम्मान मिला है। हर घर हर परिवार का राशन कार्ड बनाया गया है। राशन कार्ड पहले भाजपा के सरकार में लोगों का बनता भी नहीं था। लोग चक्कर काटते रहते थे। लेकिन जब से कांग्रेस सरकार आई। तब से बिना चक्कर काटे लोगों का राशन कार्ड बनाया गया।

पानी की समस्या समाप्त

जनता ने विधायक से कहा कि पहले वार्ड में पानी के लिए विवाद होता था। टैंकरों से पानी सप्लाई होती थी। लोग कैमिकल युक्त पानी पीते थे। आज पानी की समस्या ही विधायक यादव ने समाप्त कर दी। अब हर घर में नल लगाया गया है।जहां टंकियों से शुद्ध पानी लोगों के घरों में आ रहा है।

क्षेत्र कर विकास

खुर्सीपार क्षेत्र में पहले सफाई तक ठीक से नहीं होती थी, लेकिन अब लगातार क्षेत्र की सफाई होती है। इतना विकास किया गया है कि क्षेत्र की तश्वीर ही बदल गई है। बाबा बालक नाथ मंदिर और आसपास क्षेत्र का सौंदर्यीकरण, तालाब सौंदर्यीकरण किया गया है। इसी प्रकार खेल मैदान से लेकर कई ​सुविधाएं भी बनाई गई। हर गली सड़क नाली ​को बनाया गया है।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *