ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / IAS अफसर को हनीट्रैप में फंसाने की धमकी, महिला ने लगाया शोषण का आरोप

IAS अफसर को हनीट्रैप में फंसाने की धमकी, महिला ने लगाया शोषण का आरोप

रायगढ़। छत्‍तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के प्रशासनिक अधिकारियों में उस वक्त हड़कंप मच जब पदस्थ सहायक कलेक्टर 2022 बैच के आइएएस अफसर युवराज मरमट ने हनी ट्रैप के मामले में फंसाने का मामला सामने आया है। जिसमें आइएएस अफसर ने अपने गृह जयपुर के मानसरोवर मुहाना पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने भी हाई प्रोफाइल प्रकरण में सूक्ष्मता से विवेचना करने में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक सहायक कलेक्टर युवराज मरमट ने 5 सितंबर 2023 को अपने शिकायत में बताया है कि उनपर एक तलाकशुदा महिला शादी का दबाव डाल रही है। साथ ही वह डेढ़ करोड़ रुपए भी मांग रही हैं।

जिसके बाद महिला उन्हें टॉर्चर कर रही है और दिन में 10-20 बार कॉल करके धमकियां देती हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि महिला कहती है की वो मंगेतर को छोड़ उससे बात करे और उससे शादी करे नहीं तो 1.50 करोड़ रुपए दे। पैसे नहीं देने पर इंटरनेट मीडिया पर बदनाम कर उसकी छवि खराब करने की भी धमकियां देती है। साथ ही झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही है।वहीं, महिला के लगातार ब्लैकमेल करने से पीड़ित आइएएस अफसर मानसिक रूप से परेशान है। ऐसे में परेशान होकर उन्होंने काल रिकार्ड व अन्य सबूतों के साथ रिपोर्ट दी है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

शादी के बाद से ही प्रताड़ना

युवराज अभी ट्रेनी आइएएस हैं और 2022 बैच के अफसर हैं। जो रायगढ़ जिले में सहायक कलेक्टर के पद पर कार्य कर रहे हैं। हाल ही में आइएएस युवराज की तेलंगाना की आइपीएस अफसर पी. मोनिका के साथ कोर्ट मैरिज हुई है। जिसमे जिला प्रशासन के आलाधिकारी ने बधाई प्रेषित किए। मानो बतौर बाराती व धराती में अधिकारी वर्ग बने थे । इस शादी के बाद से ही आरोपित महिला युवराज को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है।

दिल्ली पढ़ाई के दौरान हुई जान परिचय अब बना मुसीबत

मुहाना थाना प्रभारी दिलीप खदाव के मुताबिक ट्रेनी आइएएस ने आरोप लगाया कि दिल्ली की रहने वाली एक महिला उनकी फ्रेंड थी, दिल्ली में पढ़ाई के दौरान ही उनकी महिला से बातचीत हुई। इसके बाद महिला उन पर शादी करने का दबाव डालने लगी है। जबकि वह पूर्व में ही वैवाहिक सम्बंध को विच्छेद कर दी है। आत्महत्या, बदनाम करने की धमकी देकर फंसाने में जुट गई है। देखा जाए तो यह जान परिचय आइएएस के लिए मुसीबत बन गया है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *