ताज़ा खबर
Home / अपराध / लुटेरे को पकड़ने महिला जवानों ने बुढ़िया बन तोड़े फूल

लुटेरे को पकड़ने महिला जवानों ने बुढ़िया बन तोड़े फूल

भिलाई । बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बनाकर उनसे लूटपाट करने वाले एक बदमाश ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। तमाम तरह की कोशिश और मार्निंग गश्त के बाद भी आरोपित ने एक और घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे दी। अब पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए जाल बिछाना शुरू किया है। गुरुवार की भोर में महिला सिपाहियों को बुजुर्ग बनाकर टाउनशिप के अलग-अलग स्थानों पर फूल तोड़ने के लिए छोड़ा गया। इसके अलावा उस स्थान पर सिपाही भी छिपकर बैठे रहे। ताकी यदि बदमाश वहां आता तो पकड़ा जाए। लेकिन, बदमाश इस जाल में नहीं फंसा।

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले सेक्टर-5 में बाइक सवार बदमाश ने एक बुजुर्ग महिला को निशाना बनाकर उसके गले से चेन लूट ली थी। इसके पहले भी आरोपित ने टाउनशिप और मोहन नगर थाना क्षेत्र में इसी तरह की घटनाओं को अंजाम दिया था। महीने भर में इस तरीके से पांच घटनाएं हुई हैं। जिसके बाद पुलिस ने अब आरोपित को पकड़ने की हर की कोशिश शुरू की है।

पांच दिन पहले पुलिस ने मार्निंग गश्त की शुरुआत की। 100 से अधिक जवानों को सुबह पांच से नौ बजे तक फील्ड में उतारा गया। इसके बाद भी आरोपित ने एक और वारदात को अंजाम दिया। इसलिए पुलिस ने गुरुवार की भोर में महिला पुलिस कर्मियों को बुजुर्ग बनाकर टाउनशिप में अलग-अलग आठ स्थानों पर छोड़ा। ताकी यदि बदमाश उन्हें शिकार बनाने की कोशिश करता है तो वो पकड़ा जाए। लेकिन, गुरुवार को बिछाए गए जाल में वो नहीं फंसा।

पुलिस की एक टीम को कट आफ पार्टी बनाकर अलग-अलग चौराहों पर खड़ा किया गया। महाराजा चौक पद्मनाभपुर, गुरुद्वारा चौक, छावनी सीएसपी कार्यालय के सामने और कृष्णा टाकीज चौक रिसाली के पास इन्हें तैनात किया गया। ताकी कहीं कोई घटना होती है या आरोपित वहां से गुजरता है तो उसे पकड़ा जा सके।
बाइक सवार जवानों की अलग-अलग टीमों को हाका पार्टी बनाकर शहर में छोड़ा गया। ये टीम सायरन बजाते हुए घूमती रही। ताकी बदमाश कहीं वारदात करने जा रहा हो तो वो सायरन की आवाज सुनकर भागने की कोशिश करे तो कट आफ पार्टी और पेट्रोलिंग टीम उसे पकड़ ले।

तीसरी टीम थी स्ट्राइक टीम। शहर के प्रमुख स्थानों व चौराहों पर सिविल टीम के साथ ही वर्दीधारी पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था। जो आरोपित के बारे में प्वाइंट मिलते ही स्ट्राइक करे और आरोपित को पकड़े।

इस टीम में शामिल जवानों को आइटीएमएस कंट्रोल रूम, सोमनी टोल प्लाजा और कुम्हारी टोल प्लाजा के सीसीटीवी कंट्रोल रूम तैनात किया गया था। ये टीम कैमरों की मदद से ज्यादा से ज्यादा स्थानों पर नजर रखी हुई थी। लेकिन, कहीं भी आरोपित को स्पाट नहीं किया जा सका।

संजय ध्रुव,एएसपी शहर ने कहा कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को पकड़ने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है। भोर से ही हमने जाल बिछाया था। लेकिन, आरोपित आज नहीं निकला। हमारी कोशिश लगातार जारी रहेगी। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *