ताज़ा खबर
Home / अपराध / आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में सब्जी व्यापारी अभिषेक गौर ,डालेश देशमुख,सहित अन्य लोगों को पुलिस ने बनाया आरोपित

आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में सब्जी व्यापारी अभिषेक गौर ,डालेश देशमुख,सहित अन्य लोगों को पुलिस ने बनाया आरोपित

भिलाई  कुरुद रोड कोहका निवासी एक व्यक्ति ने अपने परिचित लोगों पर भरोसा कर के अपने लाखों रुपये गवां दिए। आरोपितों ने उसे इतना परेशान किया तो उसने तंग आकर फांसी लगा ली।

मामले की जांच के बाद सुपेला पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि कुरुद रोड कोहका निवासी निर्भय यादव (45) ने 10 साल पहले डालेश देशमुख से 30 लाख रुपये में एक मकान खरीदा था। मकान की रजिस्ट्री के बाद भी आरोपित ने 10 साल तक मकान पर कब्जा नहीं दिया और न ही उसके रुपये लौटाए।

इसी तरह से सब्जी व्यापारी आरोपित अभिषेक गौर ने भी निर्भय यादव से 15 लाख रुपये उधार में लिए थे। जिसे आरोपित ने 20 दिन में वापस लौटाने का वादा किया था।

लेकिन, तीन साल बीतने के बाद भी आरोपित ने उसके रुपये नहीं लौटाए। इनके अलावा कुछ अन्य आरोपितों ने भी निर्भय यादव से रुपये लिए थे। रुपये मांगने पर वे उसे घुमाते थे और टाल मटोल करते थे।

इससे वो काफी ज्यादा परेशान हो गया था और उसने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिवार वालों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपित डालेश देशमुख, अभिषेक गौर व अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

-सुपेला के सब्जी व्यापारी अभिषेक गौर सहित अन्य लोगों को पुलिस ने बनाया आरोपित

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *