ताज़ा खबर
Home / jamu kasmir / पूंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़, JCO समेत 5 जवान शहीद

पूंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़, JCO समेत 5 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों के 5 जवानों के शहीद होने की खबर है।

बताया जा रहा है कि इनमें एक JCO और 4 अन्य जवान घायल शाम‍िल हैं। इससे पहले सुरक्षाबलों ने सोमवार सुबह अनंतनाग और बांदीपोरा में हुए मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया था।

जानकारी के अनुसार  पुलिस ने बांदीपोरा में आतंकियों के चार मददगारों को गिरफ्तार किया था। जब उनकी कड़े तरीके से पूछताछ हुई तो पता चला कि उनका एक साथी इलाके में छिपा हुआ है।

इन लोगों ने ही कुछ दिन पहले इलाके में एक सूमो चालक की हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने मददगारों की पूछताछ के बाद आतंकी के ठिकाने को घेर लिया गया।

सुरक्षा बलों ने आतंकी को सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन उसने फायरिंग कर दी। इसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ हुई और आतंकी को मार दिया गया।

मारे गए आतंकी की पहचान इमताय अहमद डार के रूप में हुई है। वह टीआरएफ(द रेजिस्टेंस फ्रंट) का आतंकी था। शाहगुंड में उसने चालक की हत्या कर दी थी।

पिछले दिनों कई हत्याएं हुई थी। जिससे की कश्मीर में दहशत बन गई थी। उसके बाद से लगातार सुरक्षाबलों की तरफ से काम किया जा रहा था।

अब सुरक्षाबलों ने इन हत्याओं में शामिल पहले आतंकी को मार गिराया है। जो कि सीधे तौर पर हत्या में शामिल था।

पूछताछ के दौरान पता चला कि लश्कर आतंकी संगठन की तरफ से आतंकियों को नागरिकों की हत्या करने का काम दिया गया है। ताकि हत्याएं करके कश्मीर में दहशत पैदा की जा सके।

इसके अलावा अनंतनाग में भी एक आतंकी को मार गिराया गया है। उसके पास से भी पिस्टल को बरामद किया गया। माना जा रहा है कि वह भी इसी ग्रुप की तरह काम करता था।

क्योंकि कश्मीर में पिछले दिनों जो हत्याएं हुई है। उनमें पिस्टलों का ही इस्तेमाल किया गया है।

About jagatadmin

Check Also

कोर्ट में शादी के बाद, दूल्हा-दुल्हन को मायके में छोड़कर हुआ फरा दुल्हन पहुंच गई थाने

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *