ताज़ा खबर
Home / Uttar Pradesh / तहखाने में बना रही थीं पिस्टल,पुलिसकर्मी भी चौंके

तहखाने में बना रही थीं पिस्टल,पुलिसकर्मी भी चौंके

यूपी-112 पर एक मकान में अवैध धंधे की सूचना मिलने पर मुरादनगर पुलिस ने छापा मारा तो घर में हथियारों की फैक्टरी चलती मिली। पुलिस घर में घुसी तो वह भी चौंक गईं, क्योंकि तहखाने में तहखाना बनाकर हथियार बनाए जा रहे थे।

पुलिस ने मौके से फैक्टरी संचालक की पत्नी व भतीजे समेत मुंगेर (बिहार) के तीन कारीगरों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से बने-अधबने हथियारों की खेप व औजारों के अलावा असलहा बेचकर कमाए गए डेढ़ लाख रुपये बरामद किए हैं।

एसएसपी ने फैक्टरी पकड़ने वाली टीम को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि मुरादनगर में शहजादपुर की पुलिया के पास जहीरुद्दीन के मकान में अवैध कार्य होने की सूचना मिली थी।

एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने टीम भेजकर छापा डलवाया तो वहां एक तहखाना मिला। उस तहखाने में कुछ नहीं मिला। रात के अंधेरे में तहखाने के अंदर एक रास्ता दिखाई दिया।उसके जरिये पुलिस आगे बढ़ी तो वहां एक और तहखाना मिला, जहां अवैध हथियार बनते मिले।

मौके पर मौजूद जहीरुद्दीन की पत्नी असगरी व भतीजा सलमान निवासी सराय वहलीम थाना कोतवाली मेरठ के अलावा मुंगेर बिहार निवासी मोहम्मद मुस्तफा उफआ मुसरा, मोहम्मद सालम, मोहम्मद कैफी आलम उर्फ आसिफ को गिरफ्तार कर लिया गया।

जबकि फैक्टरी संचालक जहीरुद्दीन व उसका दामाद फैय्याज निवासी खेकड़ा फरार हो गए। एसएसपी ने बताया कि जहीरुद्दीन और उसके दामाद मिलकर हथियारों की फैक्टरी चला रहे थे।

About jagatadmin

Check Also

दूसरी महिला के साथ रह रहे प्रोफेसर पति को पत्नी ने ढूंढ कर पीटा छूटी नही मिलने का बनता था बहाना

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर का रहने वाला एक व्यक्ति एक ग्रेटर नोएडा की एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *