ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा का बयान,चुनाव में धर्म की आड़ लेना भाजपा की पुरानी आदत

प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा का बयान,चुनाव में धर्म की आड़ लेना भाजपा की पुरानी आदत

रायपुर कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव में धर्म की आड़ लेना उसकी पुरानी आदत है। धर्म की आड़ लेते हैं ठीक है, पर धर्म निभाना तो सीखें। इसमें वे पूरी तरह से फेल हो चुके हैं। सैलजा जगदलपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के कवर्धा प्रवास के दौरान कुछ माह पूर्व सांप्रदायिक हिंसा पर दिए गए बयानों पर प्रतिक्रिया दे रही थीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा केवल जुमलेबाजी और हवा की बातें करती है। धर्म है लोगों के प्रति विश्वास और विश्वास जीतना, केवल उसकी बातें करना नहीं। सैलजा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरों पर कहा कि पहले आते और यहां के लोगों को कुछ सौगात देते तो कोई बात होती, लेकिन अब आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि किसानों की मांग थी कर्ज माफी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्ज माफी की घोषणा की। सैलजा आज जगदलपुर, कोंडागांव, नारायणपुर, कांकेर में पदाधिकारियों से मिलेंगी। 15 साल के कुशासन को जनता ने नकारा: सैलजा ने कहा जनता ने पिछले चुनाव में भाजपा के 15 वर्षों के कुशासन को नकारा था। इतने वर्षों में उन्होंने जो किया था, उसी के कारण बाहर का रास्ता दिखाया था।

क्राइम पर राजनीति कर रही है बीजेपी

मोहला मानपुर में हुई हत्या को टारगेट किलिंग का आरोप लगाकर भाजपा के निर्वाचन आयोग में शिकायत पर कहा, चुनाव में पार्टी अपनी बात रखती है। हमने पहले भी कहा जो क्राइम है वह क्राइम है और क्राइम का राजनीतिकरण बीजेपी कर रही है तो एक अलग बात है।

कांग्रेस करती है नफरत की राजनीति : भाजपा

सैलजा के आरोपों पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि बेमेतरा के बिरनपुर में भुनेश्वर साहू की हत्या के बाद कांग्रेस का कोई भी नेता उस परिवार का हाल जानने के लिए आज तक नहीं गया है। मलकीत सिंह हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं तो उनकी हत्या कर दी जाती है। प्रदेश में कांग्रेस नफरत फैला रही है।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *