ताज़ा खबर
Home / madhya pardesh / मैनेजर ने की 12 लाख की धोखाधड़ी

मैनेजर ने की 12 लाख की धोखाधड़ी

जिले में धोखाधड़ी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां बैंक के कर्मचारी ने ही एक परिवार के 12 लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए. हैरानी की बात ये है कि पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद भी बैंक द्वारा अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस द्वारा भी मामले की जांच की बात कही जा रही है.

क्या है मामला
घटना छतरपुर जिले के नौगांव की है. जहां पर एचडीएफसी बैंक की एक शाखा है.  रेखा साहू नामक महिला का इस बैंक में खाता था. रेखा साहू और उनके परिवार ने बैंक से 12 लाख रुपए का लोन कराया था. लोन के साथ ही रेखा साहू का बैंक की तरफ से क्रेडिट कार्ड भी बनाया गया था. रेखा साहू और उनके परिवार का आरोप है कि एचडीएफसी बैंक में तैनात उप मैनेजर संदीप शर्मा ने लोन और क्रेडिट कार्ड के पैसे अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए.

जब पीड़ित परिवार को इसकी भनक लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत बैंक से की. हैरानी की बात ये है कि शिकायत के बाद भी बैंक द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई और पीड़ित परिवार को ही लोन और क्रेडिट कार्ड की किस्त भरने का नोटिस भेज दिया. पीड़ित परिवार का कहना है कि वह बीते 1 माह से अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. 

पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें एक भी रुपया नहीं मिला है और फर्जीवाड़ा कर बैंक कर्मचारी ने ही उनके पैसे निकाल लिए हैं. पीड़ित परिवार ने एसपी से भी मामले की शिकायत की है, जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *