ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / भाजपा नेता पर जान लेवा हमला,पुलिस मूक दर्शक बनी रही

भाजपा नेता पर जान लेवा हमला,पुलिस मूक दर्शक बनी रही

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी फैजान रिजवी को सोमवार दोपहर नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि ने साथियों के साथ मिलकर लात-घूंसों से जमकर पीटा। घटना के समय पुलिस मूकदर्शक बनी रही। सीसीटीवी में कैद घटना देखकर विधायक भड़क उठे और कोतवाली में धरने पर बैठ गए।

इसके बाद पुलिस ने चेयरमैन प्रतिनिधि सपा नेता हाजी रजा और साथियों के खिलाफ बलवा, हत्या के प्रयास और लूट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। सदर विधायक ने गिरफ्तारी होने तक धरने पर बैठे रहने की बात कही है। कोतवाली क्षेत्र के लाला बाजार मोहल्ला निवासी फैजान ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब तीन बजे जिला अस्पताल के पास वह पार्टी कार्यकर्ता इमरान से बातचीत कर रहे थे।

आरोप है कि तभी पनी मोहल्ला निवासी पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा, सभासद राहत, जुनैद उर्फ जुन्ना, गुलाम, शमशाद समेत 15-20 लोग आए। बीजेपी का प्रचार-प्रसार किए जाने की खुन्नस में उन पर हमला किया। मुख्यमंत्री को भी गालियां दीं।

आरोपियों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। आरोप है कि हाजी रजा सदर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। उसने सरेआम चाकू से हमला किया। रोड पर गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। सभासद राहत और अन्य साथियों ने लात-घूसों से पीटा।

वह होटल में जान बचाने के लिए घुसे तो होटल से बाहर घसीटकर लाए और जेब से 14 हजार 600 रुपये लूट लिए।

लाइसेंसी और अवैध असलहों की बटों से पीटा। फैजान ने मामले की सूचना सदर विधायक विक्रम सिंह, डीएम, एसपी, जिलाध्यक्ष को दी।

मौके पर सिर्फ सदर विधायक ही पहुंचे और फैजान को कोतवाली ले गए। विधायक ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तुरंत गिरफ्तारी की मांग की।

कोतवाली में विधायक साथियों के साथ धरने पर भी बैठ गए। कोतवाल अनूप सिंह ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पूरी घटना एक होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इसमें चेयरमैन प्रतिनिधि अपने साथियों के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द सभी को पकड़ा जाएगा।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *