ताज़ा खबर
Home / देश / महिला के दो पति एक घर में गर्भवती हुई तो कोई अपनाने को तैयार नहीं
महिला के दो पति एक घर में गर्भवती हुई तो कोई अपनाने को तैयार नहीं

महिला के दो पति एक घर में गर्भवती हुई तो कोई अपनाने को तैयार नहीं

बेगूसराय. एक ही घर में महिला के दो-दो पति, लेकिन अपनाने को एक भी तैयार नहीं. सुनने में यह अटपटा जरूर लगता है, लेकिन कहानी ही कुछ ऐसी है. परेशान महिला पति के घर के सामने धरना पर बैठ गई है. जबकि महिला के दूसरे पति की कही और शादी भी होने वाली है. महिला का मायका समस्तीपुर जिले के रोसड़ा अनुमंडल में और ससुराल बेगूसराय जिले के छौराही ओपी क्षेत्र के बरदहा गांव में है. महिला अपने ससुराल बरदाहा गांव में ही धरना दे रही है. दूसरी ओर, पुलिस को मौखिक रूप से इस घटना की जानकारी तो है लेकिन वह भी लिखित आवेदन आने का इंतजार कर रही है.

दरअसल, समस्तीपुर जिले के रोसड़ा अनुमंडल की रहने वाली गूंजा की शादी साल 2020 में बेगूसराय जिले के छौराही ओपी क्षेत्र के बरदहा गांव निवासी राजकुमार पोद्दार के बड़े पुत्र सनातन के साथ हुई थी. लेकिन दोनों के संबंध ठीक नहीं थे. बावजूद इसके वे दो साल तक एक साथ रहे. इस बीच गूंजा का अफेयर अपने देवर ऋतिक से चलने लगा. पति से अलग होने के बाद गूंजा ने ऋतिक से रोसड़ा के ही एक मंदिर में 25 जुलाई 2022 को शादी कर ली और फिर रोसड़ा में ही कोर्ट मैरिज भी कर ली. चर्चा है कि अब वह गर्भवती भी है. गूंजा के मुताबिक ऋतिक उसे रोसड़ा में किराए के मकान में रखे हुए था.

दूसरी शादी की भनक लगने पर बैठ गई धरना पर

गूंजा का कहना है कि देवर से पति बना ऋतिक अब दूसरी शादी की तैयारी कर रहा है. इस बात की भनक लगते ही गूंजा गुरुवार की रात को ही अपने ससुराल बरदाहा गांव पहुंच गई. लेकिन, यहां उसे ससुराल वालों ने घर में प्रवेश नहीं करने दिया गया. इसके बाद वह घर के बाहर ही धरना पर बैठी गई. ग्रामीणों के द्वारा पूरी घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. हालांकि, छौराही ओपी अध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *