ताज़ा खबर
Home / अपराध / अपहरण किए गए सिख परिवार के चारों सदस्य की मौत

अपहरण किए गए सिख परिवार के चारों सदस्य की मौत

शिंगटन : अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपहरण किए गए सिख परिवार के चारों सदस्य एक बगीचे में मृत मिले हैं। राज्य के शेरिफ ने यह जानकारी दी। शेरिफ वर्न वार्नके ने बुधवार को बताया कि शव मर्सेड काउंटी के एक बगीचे में बरामद हुए। हमें जिस बात का सबसे अधिक डर था, वही हुआ।’

अधिकारियों ने सैन फ्रांसिस्को के दक्षिण-पूर्व में सैन जोकिन घाटी के मर्सेड से आठ महीने की बच्ची और उसके परिवार के तीन अन्य सदस्यों का एक व्यक्ति द्वारा अपहरण परिवार के सदस्यों की पहचान आठ माह की आरुही धेरी, उसकी मां जसलीन कौर (27), पिता जसदीप सिंह (36) और जसदीप के भाई अमनदीप सिंह (39) के तौर पर हुई थी।

अधिकारियों ने पहले कहा था कि परिवार का एक लुटेरे ने अपहरण किया और उसने अपहरण के एक दिन बाद खुद को मारने की कोशिश भी की थी। अपहरणकर्ता ने फिरौती की कोई मांग नहीं की, लेकिन शेरिफ ने कहा कि उन्हें लगता है कि अपहरण धन के लिए ही किया गया था।

अपहरण के बाद शेरिफ पुलिस ने एक शख्स की दो तस्वीरें जारी की थीं जिसे वे अपहरणकर्ता मान रहे थे। उन्होंने संदिग्ध की पहचान बताते हुए कहा कि उसका सिर मुंडा हुआ है और उसने एक हूडी (टी-शर्ट के साथ जुड़ी टोपी) पहन रखी है। प्राधिकारियों ने सोमवार शाम को बताया था कि हथियाबंद तथा खतरनाक माने जा रहे एक व्यक्ति ने आठ महीने की बच्ची तथा उसके माता-पिता का अपहरण किया है। परिवार के एक रिश्तेदार का भी अपहरण किया गया है।
पीड़ित परिवार पंजाब के होशियारपुर के टांडा के हरसी गांव का रहने वाला था और उनका अमेरिका में खुद का ट्रांसपोर्ट बिजनस था। परिवार का अपहरण सोमवार को किया गया था और इनकी गाड़ी बीच सड़क पर जली हुई मिली थी। अपहरण के बाद एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया था जिसने सुसाइड की भी कोशिश की थी।
संदिग्ध ने परिवार का एटीएम कार्ड इस्तेमाल किया था। कहा जा रहा है कि परिवार को गन पॉइंट पर किडनैड किया गया था। अपहरण के वक्त परिवार के साथ उनकी आठ साल की बच्ची भी थी।

About jagatadmin

Check Also

कोर्ट में शादी के बाद, दूल्हा-दुल्हन को मायके में छोड़कर हुआ फरा दुल्हन पहुंच गई थाने

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *