ताज़ा खबर
Home / अपराध / जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड रामबाबू गिरफ्तार

जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड रामबाबू गिरफ्तार

दिल्ली:   बिहार में पिछले दिनों जहरीली शराब का तांडव देखने को मिला। जिससे कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद कई लोग अवैध रूप से शराब बेच रहे है। साल 2022 में भी जहरीली शराब बंदी का प्रदेश पर कोई असर नहीं पड़ा। हाल ही में 35 जहरीली शराब का सेवन करन से 35 लोगों की जान गई है।

तो अब इस मामले का मास्टरमाइंड पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राम बाबू नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। जिसे बिहार में जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

साल 2022 में भी जहरीली शराब का तांडव देखने को मिला। जिससे कई लोगों की जान गई तो इस मामले में प्रदेश के सीएम की भी जमकर किरकिरी हुआ। शराब कांड मामले में सीएम कुमार के विवादित बयान ने सियासी गलियारों को महका दिया था।

सीएम ने कहा था कि जो शराब पिएगा वो मरेगा ही। जिसे बाद विपक्ष ने इस मुद्दे पर सरकार पर जमकर हमला बी बोला और सरकार के खिलाफ मोर्चा भी खोला था। साथ ही जहरीली शराब का सेवन कर मरने वाले परिवार वालों के लिए मुआवजे की भी मांग की थी। साथ ही माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

About jagatadmin

Check Also

पलाश के फूल के फायदे

औषधीय गुणों की खान है पलाश के फूल,कई बीमारियों की कर देता है छुट्टी!

Benefits of Palash flower : आयुर्वेद चिकित्सक ने बताया कि गर्मी के दिनों में बढ़ते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *