ताज़ा खबर
Home / देश / प्रेम में अब कोई रिश्ता मायने नहीं , भतीजे ने बुआ को लेकर हुआ रफूचक्कर ,चढा प्रेम का बुखार
प्रेम में अब कोई रिश्ता मायने नहीं , भतीजे ने बुआ को लेकर हुआ रफूचक्कर ,चढा प्रेम का बुखार

प्रेम में अब कोई रिश्ता मायने नहीं , भतीजे ने बुआ को लेकर हुआ रफूचक्कर ,चढा प्रेम का बुखार

हमीरपुर : यूपी के हमीरपुर जिले में एक कपल की प्रेम कहानी चर्चा में है. कपल रिश्ते में बुआ-भतीजा हैं. प्रेमिका नाबालिग है और वह अपने प्रेमी की बुआ लगती है. लेकिन बीते दिन भतीजा अपनी नाबालिग बुआ को लेकर भाग गया. इसको लेकर पीड़ित परिजनों ने भतीजे पर किडनैपिंग का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस कपल की तलाश कर रही है.

पूरा मामला जिले के मौदहा थाना कोतवाली क्षेत्र का है, जहां 21 मार्च को एक नाबालिग लड़की लापता हो गई. परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि गांव का ही एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ उसका अपहरण कर ले गया है. विरोध करने पर उसकी ओर से जान-माल की धमकी दी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण करने का आरोप गांव के ही अजय निषाद पर लगा है. अजय के बारे में बताया जा रहा है कि 21 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी, लेकिन शादी से पहले ही वह अपनी रिश्ते की 16 वर्षीय बुआ को लेकर रफूचक्कर हो गया.

लापता हुई लड़की के पिता ने पुलिस में तहरीर देने के साथ ही आरोपी युवक का लीविंग सर्टिफिकेट दिखाते हुए बताया कि वह भी नाबालिग है और पारिवारिक रिश्तेदार है. फिलहाल, पुलिस शिकायत दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

नाबालिग लड़की के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया की जिस समय उसकी बेटी का अपहरण हुआ तब बड़ी बेटी घर पर ही थी. अजय अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर में घुसा और बेटी को डरा-धमकाकर जबरन साथ ले गया. पीड़ित पिता ने यह भी बताया कि वह जब इसकी शिकायत लेकर युवक के घर पहुंचा तो उसे जान-माल की धमकी दी गई.

पीड़ित पिता को अंदेशा है कि कहीं उसकी बेटी की हत्या ना कर दी जाए. वहीं, इस मामले में मौदहा कोतवाली प्रभारी राम आसरे सरोज का कहना है कि दोनों की तलाश जारी है. आगे की जांच के लिए दरोगा को लगाया है. जांच उपरांत उचित कार्यवाही की जाएगी.

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *