ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / पैसों की बारिश का झांसा का देकर पाखंडी ने दो किशोरियों से किया दुष्कर्म, बाबा व सहयोगी गिरफ्तार

पैसों की बारिश का झांसा का देकर पाखंडी ने दो किशोरियों से किया दुष्कर्म, बाबा व सहयोगी गिरफ्तार

बिलासपुर। रतनपुर से एक पाखंडी बाबा के गिरोह का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। ये गिरोह नाबालिक लड़कियों की पूजा कर पैसों की बारिश करने का दावा करता था और फिर उनका बलात्कार करता था। हैरानी की बात है की इस गिरोह में एक महिला भी शामिल थी। बाबा के वेश में इन शैतानों की खबर जब पुलिस को लगी तब अलग-अलग टीम बना कर इनकी धर पकड़ शुरू की गई।

जांच में पुलिस को पता चला कि सारंगगढ़ बिलाईगढ़ जिले के धनिया बंजारे और हुलसी रात्रे(महिला) करीब दो महीने से अलग-अलग बच्चियों के परिजनों को विश्वास में लेते थे फिर इनके साथी उन मासूम बच्चियों के साथ घिनौने काम को अंजाम देते थे। मामले में अभी एक आरोपी कन्हैया फरार चल रहा है।

ये गिरोह बच्चियों के मां-बाप को कुंवारी लड़की का पूजा कराकर उनके ऊपर दैवीय शक्ति बैठा कर लाखों करोड़ों रुपए की बारिश करने का दावा करता था।

रतनपुर के रहने वाले एक दंपत्ति को दो लोगों (धनिया बंजारे और हुलसी रात्रे) ने पैसों की बारिश वाली बात बताई। जिसके बाद बच्चियों के मां बाप ने लालच में आकर इन ढोंगी बाबा से संपर्क किया। जिसके बाद चार दिन पहले 11 फरवरी के दिन नाबालिक बच्चियों को उनके परिजन बिलासपुर बस स्टैंड लेकर गए। वहां पूजा करने वाले पंडित कुलेश्वर राजपूत उर्फ पंडित ठाकुर और उसके साथ कन्हैया से मुलाकात की। यहां से दोनों आरोपी बच्चियों को मदनपुर रानीगांव चेक के पास गणेश साहू के मकान में लेकर गए।

यहां पूजा के बहाने पंडित ठाकुर बारी-बारी बच्चियों को कमरे में ले गया और उनके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। उसने बच्चियों को जान से मारने की धमकी दी थी जिससे वे बुरी तरह से डर गईं। इस कुकृत्य को अंजाम देने के बाद ढोंगी बाबा ने परिजनों को 2000 से 4000 रुपए पकड़ा दिए। उसने कहा की केवल इतने ही पैसे बरस पाए है आज। शुरू में तो बच्चियों ने परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी लेकिन बस स्टैंड से घर वापस जाते समय उन्होंने मां-बाप को पूरी आपबीती बता दी। जिसके बाद धनिया बंजारे, हुलसी रात्रे, गणेश साहू और मुख्य आरोपी पंडित ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *