ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / रिटायर्ड BSP कर्मचारी के अपहरण प्रयास में 3 गिरफ्तार

रिटायर्ड BSP कर्मचारी के अपहरण प्रयास में 3 गिरफ्तार

भिलाई पुलिस ने बीएसपी से रिटायर्ड 85 साल के बुजुर्ग के अपहरण मामले में CISF के जवान सहित एक महिला और केयर टेकर को गिरफ्तार किया है।

अपहरण मामले की मास्टर माइंड आरोपी महिला तारा सिंह है। वह अपने आपको अधिवक्ता बताती है। उसने पहले बुजुर्ग दंपति जान पहचान बढ़ाई फिर उनके यहां एक केयर टेकर रखवाया और बाद में CISF

के जवान को मिला बुजुर्ग के अपहरण की कोशिश की। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा।

टीआई एमएल शुक्ला ने बताया कि 27 नवम्बर की दोपहर करीब 1 बजे बीएसपी से सेवानिवृत्त रमेनचंद्र चक्रवर्ती के अपहरण की कोशिश की गई थी। रमेनचंद्र चक्रवर्ती अपनी पत्नी शिवानी चक्रवर्ती के साथ हुडको में अकेले रहते हैं।

उनका बेटा बीएसपी में अधिकारी है और वह अपने मां-बाप से अलग रहता है। आरोपी महिला तारा सिंह ने बुजुर्ग दंपति को निशाना बनाने के लिए उनसे जान पहचान बढ़ाई।

उन्होंने काम की परेशानी बताई तो महिला ने 10 हजार रुपए महीने में एक दंपती को उनके यहां बतौर केयर टेकर रखवा दिया।

इसके बाद महिला ने CISF के सिपाही वेंकटेश्वर व केयर टेकर रमेशचंद्र बंजारे को बुलाया। तीनों ने मिलकर बुजुर्ग के अपहरण की साजिश रची।

इसके बाद केयर टेकर के बताए अनुसार महिला व सिपाही 27 नवंबर की दोपहर कार लेकर रमेनचंद्र के घर पहुंचे।

वहां वेंकटेश्वर और रमेशचंद्र ने मिलकर बुजुर्ग को पकड़ लिया और उसेक मुंह में टेप चिपका दिया। जब वह लोग बुजुर्ग को पकड़कर बाहर ले जा रहे थे

तो उन्हें रमेनचंद्र की पत्नी शिवानी ने देख लिया। इसके बाद उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर तीनों आरोपी रमेनचंद्र को वहीं छोड़कर भाग गए।

बुजुर्ग का अपहरण की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जब जांच की तो उन्हें सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों की सारी करतूत साफ साफ दिखाई दी।

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण के प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार किया।

सीसीटीवी फुटेज में तीनों आरोपी स्पष्ट रूप से रमेनचंद्र के मुंह में टेप चिपका कर उसे ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस ने आरोपी महिला से स्कूटर, वेंकटेश्वर के पास से अपहरण में प्रयुक्त कार और रमेशचंद्र बंजार के कब्जे से टेप बरामद किया है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *