ताज़ा खबर
Home / Rajnandgaon / राजनांदगांव में दिनदहाड़े युवक की हत्या

राजनांदगांव में दिनदहाड़े युवक की हत्या

राजनांदगांव में दिनदहाड़े युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। युवक अपने पिता के साथ बाइक से चौक में पहुंचा था। इसी दौरान आरोपी भी पहुंच गया। दोनों के बीच जमकर झगड़ा शुरू हो गया, तभी आरोपी ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। बताया जा रहा है कि रंजिश के बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना कोतवाली राजनांदगांव अंतर्गत संगम चौक तुलसीपुर की है। जहां हरीश सिंहा (20) की हत्या कर दी गई। एडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि उमेश सोनवानी (23) ने इस घटना को अंजाम दिया है।

दरअसल, हरीश ने 6 जून 2021 को उमेश के खिलाफ पुलिस में मारपीट व अन्य मामलों को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद दोनों के बीच आए दिन कहासुनी हुआ करती थी। उमेश उसके बाद से ही हरीश से रंजिश रखता था।

हरीश सिंहा अपने पिता के साथ घर से बाइक से निकलकर संगम चौक पहुंच ही था कि उतने में वहां पर उमेश भी पहुंच गया। उसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। मृतक के पिता ने दोनों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन उतने में ही आरोपी चाकू लेकर आ गया।

फिर उसने हरीश पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। जिससे वो घटनास्थल पर ही लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। जब घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंचकर घायल को हॉस्पिटल ले जाया गया।

डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल से सारे साक्ष्यों को एकत्रित करके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस अधिकारी नरेन्द्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक हरीश सिंहा कुछ काम नहीं करता था। ऐसे ही घूमना फिरना करता था। इस बीच आरोपी उमेश सोनवानी से उसकी जान पहचान हो गई। उमेश राजनांदगांव में ही दूध की कंपनी में काम करता है। लेकिन पिछले कई महीनों से दोनों के बीच बातचीत बंद थी।

 

About jagatadmin

Check Also

जैन मुनि विद्यासागर जी महाराज के दर्शन में आ रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार, 3 की मौत

राजनांदगांव। जैन मुनि विद्यासागर जी महाराज के अंतिम दर्शन के लिए आ रहे श्रद्धालु सड़क …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *