ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / एल्डरमैन के नाती का अपहरण कर की लूट

एल्डरमैन के नाती का अपहरण कर की लूट

टाटा मैजिक सवार तीन बदमाशों ने शुक्रवार की रात को कुम्हारी में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है। बदमाशों ने कुम्हारी नगर पालिका के एल्डरमैन पवन अग्रवाल के नाती सौम्य अग्रवाल का अपहरण किया।

उसके हाथ से ब्रेसलेट और मोबाइल लूटने के बाद आरोपितों ने उसे कुम्हारी टोल प्लाजा के पास बेसुध हालत में छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए।

कुछ समय बाद सौम्य को होश आया तो उसने टोल प्लाजा के कर्मचारियों से मदद मांगी और अपने परिवार वालों को जानकारी दी।

इसके बाद उसके परिवार वहां पहुंचे और उसे लेकर कुम्हारी थाना गए। कुम्हारी पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ अपहरण और लूट की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उनकी पतासाजी शुरू की है।

जानकारी के मुताबिक कुम्हारी के एल्डरमैन पवन अग्रवाल का नाती सौम्य अग्रवाल शुक्रवार की रात करीब साढ़े आठ बजे ट्यूशन से घर लौट रहा था।

रास्ते में विद्या ज्योति विद्यालय के सामने एक टाटा मैजिक वाहन आई और उसमें से तीन व्यक्ति बाहर उतरे।

सौम्य कुछ समझ पाता, इसके पहले ही आरोपितों ने उसके चेहरे पर एक स्प्रे छिड़क दिया। स्प्रे छिड़कने के बाद सौम्य बेसुध हो गया। इसके बाद तीनों आरोपित उसे अपनी गाड़ी में लेकर टोल प्लाजा की तरफ बढ़े।

रास्ते में उसके हाथ से चांदी का ब्रेसलेट निकाला और मोबाइल लूटने के बाद कुम्हारी टोल प्लाजा के ठीक पहले युगबोध प्रकाशन के सामने छोड़कर भाग गए।

घटना की शिकायत मिलने पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपितों का सुराग तलाशने के लिए टोल प्लाजा सहित रास्ते के अन्य दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जा रही है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *