ताज़ा खबर
Home / Rajnandgaon / गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड की हत्या कर ड्रम में भरकर दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर जंगल में फेंका

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड की हत्या कर ड्रम में भरकर दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर जंगल में फेंका

राजनांदगांव: शादीशुदा गर्लफ़्रेंड ने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की हत्या कर दी। फिर उसक शव को ड्रम में भरकर जंगल में आग लगा दिया। मृतक शादीशुदा था। पुलिस ने युवती व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

बोरतलाव थाना क्षेत्र के कोटनापानी के गढ़माता डोंगरी पहाड़ी में 16 दिसंबर को एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। बाद में उनकी पहचान बाल कल्याण समिति के सदस्य चंद्रभूषण ठाकुर (55) के रूप में हुई थी। मृतक दीनदयाल कालोनी थाना बसंतपुर क्षेत्र का रहने वाला था।

चंद्रभूषण की पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति की परिचित कोतवाली थाना क्षेत्र के संजय नगर में रहने वाली लाभिनी साहू (27) ने उन्हें फोन किया और कहा था कि ” आपके पति अपनी स्कूटी को मेरे घर के पास छोड़ कर कहीं चले गए है और काफी समय बाद भी नही लौटे।” पति के घर वापस न लौटने पर चंद्रभूषण की पुलिस ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। साथ ही चंद्रभूषण के परिजनों ने लाभिनी पर ही उनके गायब होने का संदेह व्यक्त किया गया था।

पुलिस ने लाभिनी के घर के आस पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली। चंद्रभूषण का मोबाइल भी लाभिनी के घर के पास ही बंद हुआ था। सीसीटीवी फुटेज में लाभिनी एक युवक के साथ स्कूटी में पीछे बैठ कर बीच मे ड्रम लेकर जाती हुई दिखी। जिस पर पुलिस ने लाभिनी साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की। शुरुवात में तो वह मुकरती रही फिर सख्ती बरतने पर अपने साथी 25 वर्षीय नूतन कुमार साहू ग्राम चारभाठ थाना ठेलकाडीह के साथ मिलकर करना स्वीकार कर लिया। लाभिनी ने बताया कि वह शादीशुदा है पर उसके पति का प्रेम संबंध किसी अन्य लड़की से था इसलिए वह पति से अलग हो गई और बच्चो की कस्टडी के लिए सीडब्ल्यूसी में प्रकरण लगाया था। यहां चंद्रभूषण बतौर सदस्य कार्यरत थे।

सुनवाई के दौरान उसकी मुलाकात चंद्रभूषण से साल भर पहले हुई थी। चंद्रभूषण ने उसे बच्चो की कस्टडी मिलने में मदद की बात कही थी। जिसके चलते लाभिनी चंद्रभूषण से बात करने लगी और धीरे धीरे बात करते करते दोनो में प्रेम संबंध स्थापित हो गया। चंद्रभूषण अपनी प्रेमिका पर खर्चा भी करता था। गुरुद्वारा के पास फ़ास्ट फूड सेंटर खोलने के लिए लाभिनी को चंद्रभूषण ने अच्छी खासी रकम भी दी थी। इस बीच लाभिनी का संपर्क अपने से छोटे नूतन कुमार साहू से हुआ।

चन्द्रभूषण को लाभिनी के नए प्रेमी के बारे में जानकारी हो गई। उसने पहले लाभिनी व नूतन को अलग करने की कोशिश की। पर इसमें चंद्रभूषण सफल नही हो सका तो उसके द्वारा अपनी प्रेमिका से सालभर में उसके ऊपर किये गए खर्च की रकम व फ़ास्ट फूड सेंटर खोंलने के लिए दी गई रकम मांगनी शुरू की। चंद्रभूषण के द्वारा बार बार रकम मांग कर तंग किये जाने से परेशान होकर लाभिनी ने अपने नए प्रेमी नूतन के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम देने का प्लान बनाया।

 

लाभिनी ने तय योजना के अनुसार बुधवार (14 दिसंबर) को अपने लखोली के मकान में चंद्रभूषण को मिलने बुलाया। जहां पहले से ही उसका नया प्रेमी नूतन साहू छुपकर मौजूद था। चंद्रभूषण के आने पर छुप कर उसके गमछे को गला घोंट कर हत्या कर दी। फिर उसका फोन बंद कर दिया और चंद्रभूषण में शव को नीले रंग की प्लास्टिक के ड्रम में भर कर ड्रम को स्कूटी के बीच मे रखकर राजनांदगांव से 60 किलोमीटर दूर बोर तालाव के कोटानापानी के जंगल मे गढ़माता डोंगरी पहाड़ी में ले जाकर साक्ष्य छुपाने की नीयत से जला दिया। फिर मृतक के मोबाइल को भानपुर नदी में फेंक दिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक्टिवा को लाभानी साहू के घर से बरामद किया है। साथ ही मृतक के मोबाइल व दुप्पटे को भानपुर नदी से बरामद किया है। साथ ही आरोपिया लाभनी साहू (27) व उसके प्रेमी नूतन कुमार साहू (25) को गिरफ्तार कर न्याययिक रिमांड में भेजा गया है।

 

 

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *