ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / बीएसपी का जीएम अपनी ही बहू से छेड़छाड़

बीएसपी का जीएम अपनी ही बहू से छेड़छाड़

भिलाई  भिलाई इस्पात संयंत्र के एक जीएम के खिलाफ उसकी ही बहू ने छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपित ससुर उस पर बुरी नजर रखता है।

वो घर में अकेली थी तो आरोपित ने मौके का फायदा उठाकर उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की। लेकिन, शोर मचाने पर आरोपित ने उसे छोड़ दिया। आरोपित अपनी बहू को अश्लील मैसेज भी भेजता था।

पुलिस ने बताया कि हिंद नगर रिसाली निवासी 28 वर्षीय महिला ने अपने 55 वर्षीय ससुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

आरोपित भिलाई इस्पात संयंत्र में जीएम है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपित कई दिनों से उस पर बुरी नीयत रखा हुआ था। वो उसे अश्लील मैसेज करता था और मौका पाकर उससे जबरदस्ती करने की कोशिश करता था। पुलिस ने बताया कि आरोपित ने तीन शादी की है और तीसरी पत्नी को भी तलाक दे रहा है।

उसका अपनी तीसरी पत्नी से तलाक का प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है। अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मामले की विवेचना के बाद आरोपित जीएम को गिरफ्तार किया जाएगा। शिकायत पर नेवई पुलिस ने आरोपित जीएम के खिलाफ दर्ज की प्राथमिकी

गैस गोदाम से 64 हजार रुपये चोरी

भिलाई। ग्राम समोदा स्थित ओम शांति इंडियन गैस एजेंसी के गोदाम से 64 हजार 703 रुपये चोरी हो गए। गोदाम के केयरटेकर की शिकायत पर जेवरा सिरसा चौकी पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता राजू दीप रोजाना गैस रिफिलिंग के रुपयों को जमा करके रखता है और अगले दिन उसे एजेंसी में जमा करता है।

उसने सोमवार को भी ग्राहकों से मिले 64 हजार 703 रुपये को जमा किया था और गोदाम स्थित अपने कमरे में बिस्तर के नीचे रख दिया था। रात में करीब साढ़े सात बजे वो कमरे में ताला लगाकर सब्जी लेने के लिए जेवरा सिरसा बाजार गया और सवा आठ बजे वापस लौटा तो उसे कमरे का ताला टूटा मिला।

उसने अंदर जाकर देखा तो बिस्तर के नीचे रखे रुपये भी गायब थे। घटना की शिकायत पर जेवरा सिरसा चौकी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *