ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / निगम पूर्व सभापति राजेंद्र अरोरा व पार्षद दिवाकर भारती के खिलाफ थाने में शिकायत

निगम पूर्व सभापति राजेंद्र अरोरा व पार्षद दिवाकर भारती के खिलाफ थाने में शिकायत

भिलाई पूर्व सभापति राजेंद्र अरोरा व पार्षद दिवाकर भारती के खिलाफ सुपेला थाने में शिकायतकर्ता सुभाष साव ने  शिकायत पत्र में कहा है कि दोनों पूर्व जनप्रतिनिधियों द्वारा उन्हें धमकी दी जा रही है तथा उनकी होटल की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। शिकायतकर्ता ने इसकी जांच कर वैधानिक कार्रवाई करने का आग्रह पुलिस प्रशासन से किया है।

शिकायतकर्ता सुभाष साव ने सुपेला थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि दिनांक 26 मार्च को दिवाकर भारती ने उनके मोबाइल पर फोन कर इंडियन काफी हाउस बुलाया। राजेंद्र अरोरा का नाम लेते हुए कहा कि राजेंद्र अरोरा द्वारा आपके होटल अमित इंटरनेशनल, अमित पार्क तथा अमित लॉन के विरुद्घ बिलासपुर हाइकोर्ट में जनहित याचिका दायर करने की तैयारी की जा रही है। यदि वह इस याचिका से बचना चाहते हैं तो राजेंद्र अरोरा की मांग पूरी कर दें।

वह मुकदमा नहीं करेंगे। इसके लिए उन्हें बैकुंठधाम स्थित दुर्गा मंदिर के श्रद्घापात्र में एक लाख रुपये दान करना होगा। सुभाष साव का कहना है कि दूसरे दिन यानी 27 मार्च को उसने श्रद्घापात्र में एक लाख रुपये दान भी कर दिया। इसके बावजूद दूसरे दिन फिर दिवाकर भारतीय का फोन आया, और पांच लाख रुपये की मांग की गई। सुभाष साव का कहना है कि उनके द्वारा पांच लाख रुपये देने से मना करने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी जा रही है।वह मुकदमा नहीं करेंगे।

वह मुझे मानसिक आर्थिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं वह मुझे अशंका है कि अरोरा दिवाकर भारती सहयोगी गण मुझे व मेरे परिवार को जान माल से नुकसान पहुुंचा सकते हैं।

जानकार सूत्रों का कहना है कि इसके पूर्व में ये जनप्रतिनिधियों ने कई व्यवसायी परिवार से अवैध वसूली भवन एवं व्यवसायी काॅम्पलेक्स को तोड़वाने के नाम पर भी वसूली की गई। ये जाॅंच का विषय है,कि शहर में ऐसे कितने लोगों से वसूली की गई । प्रशासन इसकी जाॅंच कर उचित कार्यवाही करें । ये गंभीर प्रकरण हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि निगम की आड़ को लेकर कई कब्जों को बेदहखल कराया गया हैं।

 

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *