ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / 17 स्पा सेंटरों पर पुलिस.संदिग्ध हालत में मिली लड़कियां

17 स्पा सेंटरों पर पुलिस.संदिग्ध हालत में मिली लड़कियां

भिलाई। स्पा सेंटरों में देहव्यापार की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जिले के 16 स्पा सेंटरों में एक साथ दबिश दी। कार्रवाई के लिए पुलिस टीम कंट्रोल रूम में बुलाया गया। वहां से सभी को चिट में स्पा सेंटर का नाम लिखकर देकर रवाना किया गया। लेकिन, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां उन्हें कोई भी नहीं मिला।

मतलब साफ है कि छापामार कार्रवाई के लिए बनी टीम में से ही किसी ने कार्रवाई की जानकारी लीक कर दी। जिसके चलते पुलिस को कोई भी सफलता नहीं मिली।

पुलिस ने गुरुवार की शाम को सूर्या माल स्थित एसेंस स्पा, सेंस स्पा, सेंसेशन स्पा, एलोरा स्पा, एवन ट्रू स्पा, ब्लू एलेसा स्पा, जुनवानी रोड के अगम स्पा, लक्की स्पा, ली स्पा, हमर स्पा, लक्जरी स्पा, सुपेला के स्वाधिका स्पा, जारा स्पा, जास्मिन स्पा, नेहरू नगर चौक स्थित राजश्री स्पा और होटल सूर्या स्थित रोज स्पा में पुलिस की टीम ने एक साथ दबिश दी।

छापामार कार्रवाई में सूर्या माल स्थित ब्लू एलेसा स्पा में ही कुछ लड़कियां मिली। इसके अलावा बाकी के सभी स्पा खाली मिले। ऐसा ही हाल शहर के अन्य स्पा सेंटरों का रहा। किसी भी स्पा में न तो मैनेजर मिला, न थैरेपिस्ट और न ही ग्राहक। जबकि शाम को ही इस कार्रवाई की तैयारी हुई। वरिष्ठ अधिकारियों ने कार्रवाई के लिए थाना प्रभारियों को पुलिस कंट्रोल रूम बुलाया। लेकिन, पुलिस के पहुंचने ही इसकी सूचना लीक हो गई पुलिस को कुछ भी नहीं मिला।

सूर्या माल में कुल छह स्पा सेंटर संचालित होते मिले। जिसमें एवन ट्रू स्पा में कोई कर्मचारी या थैरेपिस्ट तो नहीं मिले। लेकिन, अंदर के केबिन में दो ग्राहक अर्धनग्न अवस्था में जरूर मिले। पूछने पर उन्होंने पुलिस को बताया कि मसाज करने वाली लड़कियां उन्हें अंदर बंद कर भाग गई थी।
इसके अलावा एलोरा स्पा में कोई नहीं मिला। अंदर जाकर देखने पर स्पा के पिछले हिस्से के दीवार में छेद मिला। जिसे देखकर आशंका जताई जा रही है कि छापा पड़ने पर वहां से भागने के लिए उस दीवार में छेदकर छोड़ा गया है। कार्रवाई के दौरान स्पा सेंटरों में अय्याशी का पूरा इंतजाम मिला।
कुछ स्थानों पर नशा किए जाने के भी साक्ष्‌य मिले। लेकिन, कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।इस संबंध में संजय ध्रुव, एएसपी शहर ने कहा कि शहर के स्पा सेंटरों में देहव्यापार की शिकायत मिल रही थी। जिस पर टीम बनाकर ये कार्रवाई की गई है। कार्रवाई के दौरान कहीं कुछ नहीं मिला है। सभी स्पा सेंटरों को सील किया जा रहा है। सभी वैधानिक तथ्यों की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *