ताज़ा खबर
Home / सियासत / रमन सिंह, भूपेश बघेल जहां भी गए बंटाधार कर लौटे

रमन सिंह, भूपेश बघेल जहां भी गए बंटाधार कर लौटे

भूपेश बघेल सरकार के तीन साल पूरे हो गए है. सत्ता पक्ष और विपक्ष की राय जानने की कोशिश की गई. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता रमन सिंह (Raman Singh) भी पहुंचे.

इस दौरान रमन सिंह ने  सरकार पर जमकर हमला बोला. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश बघेल जहां भी गए बंटाधार करके लौटे.

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ये तीन साल राज्य के बदहाली के हैं. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार मायावी सरकार है. सपने बेचकर सत्ता में सरकार आई थी लेकिन लोगों के सपने बिखर गए हैं. राज्य सरकार पूरी तरह से कर्ज में डूबी हुई है. विकास का काम ठप है. राज्य सरकार सिर्फ बड़ी बड़ी बातें कर रही है. धरातल पर कुछ भी नहीं दिख रहा है.

भूपेश बघेल की सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. राज्य में रेत, लैंड और कोल माफिया की सरकार है. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र में शराबबंदी की बात की थी लेकिन घर घर शराब परोसे जा रहे हैं, नवयुवकों से छल किया गया है, बेरोजगारी की समस्या काफी बड़ी है. युवकों को अबतक बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया गया. महिलाओं के साथ भी राज्य सरकार ने छल किया है.

भूपेश बघेल जहां भी गए बंटाधार ही किया है. अब यूपी गए हैं यहां भी कांग्रेस को हार ही मिलेगी. रमन सिंह ने कहा कि छत्तीगढ़ के पैसे से चुनाव लड़ा जा रहा है.

उत्तर प्रदेश चुनाव में छत्तीगढ़ के पैसे का दुरुपयोग किया जा रहा है. भूपेश बघेल की सरकार एटीएम की तरह है. यूपी में कांग्रेस को बुरी तरह  से हार का सामना करना पड़ेगा.

रमन सिंह ने कहा कि किसानों की भावनाओं को देखते हुए सरकार ने ये बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि किसानों को भ्रमित किया गया लेकिन अगर पंजाब और हरियाणा के किसान इस फैसले से खुख से हैं तो अच्छी बात है.

About jagatadmin

Check Also

चीन में दिखा जासूसी गुब्बारा, आरोप लगने पर अमेरिका ने दी सफाई

चीन: एयरस्पेस में संदिग्ध गुब्बारे के दिखने से हड़कंप मच गया है. चीन की तरफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *