ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / जोहन सिन्हा से परेशान पत्रकार मनजीत कौर मानसिक तनाव से पीड़ित

जोहन सिन्हा से परेशान पत्रकार मनजीत कौर मानसिक तनाव से पीड़ित

पत्रकार मनजीत कौर ने जो कथन बताया उसी तरह प्रकाशित किया जा रहा।

दुर्ग-भिलाई कांग्रेसी जोहन सिन्हा पार्षद कार्यकाल से ही सिक्ख परिवार की भूतपूर्व सैनिक की बेटी मनजीत कौर पत्रकार पर दारु ,सट्टा ,जुआ ,आतंकी एवं चरित्रहीनता का लगा रहा आरोप ।हार से बौखलाया जोहन सिन्हा ने घमकी दी मै बर्बाद कर दूंगा ,राजनीति में सब जायज हैं । छावनी पुलिस पर अपनी पहचान की ताकत का दबाव बना कर अपना बचाव करने में खेल रहा दावपेंच एवं वार्ड वासियों में गली गली घूमकर बता रहा।बिना कारण ये औरत मेरे पीछे पड़ी है ।पुलिस मेरा क्या बिगाड़ लेगी । मै कांग्रेसी हूं।

पत्रकार को देश का चौथा स्तंभ माना गया है। इस चौथे स्तंभ पर कांग्रेसी जोहन सिन्हा पत्नी रेणुका सिन्हा वार्ड वासियों, परिचित अपरिचित लोगों, पत्रकारों,भिलाई नगर निगम एवं सामाजिक लोगों में छबी बिगाड़ रहा है। और अपने बचाव में अपनी पहुँच की ताकत दिखा कर छावनी पुलिस पर दबाव बनावा रहा है।

जिससे छावनी पुलिस के कदम पीछे हटे । कांग्रेसी जोहन सिन्हा पत्नी रेणुका सिन्हा ने पत्रकार मनजीत कौर के घर पर जबरदस्ती कब्जा कर विश्वकर्मा परिवार को देने का मेन मकसद हैं। इस लिए अपनी ताकत का दबाव सिक्ख परिवार पर बनाया है ।

जिससे की विश्वकर्मा परिवार को सिक्ख परिवार पर नजर रखने एवं अडोस पडोस एवं वार्ड वासियों को बात करने से मना कर दिया है ।पत्रकार की बेटी मंदबुद्धि पूर्ण विकलांग का निधन 2 अकटूबर को हो गया है , बेटी के दुख से उभर नहीं पाये कि भूतपूर्व सैनिक की बेटी मनजीत कौर पत्रकार एवं परिवार मानसिक तनाव से गुजर रहा है।

इस तनाव के कारण सिक्ख परिवार आत्महत्या कर सकता है ।सिक्ख परिवार की आत्महत्या के जिम्मेदार कांग्रेसी जोहन सिन्हा पत्नी रेणुका सिन्हा, तामेशवर सिन्हा, नीलांबर साहू, विश्वकर्मा परिवार, महेशचंद्र दुबे, राजकुमार यादव, पवनरेखा और बेटा सुधीर ,मुस्लिम सैलानी और बबलू होगें।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *