ताज़ा खबर
Home / मनोरंजन / सोनू सूद के घर तीसरे द‍िन Income Tax की रेड,हेरफेर के म‍िले सबूत

सोनू सूद के घर तीसरे द‍िन Income Tax की रेड,हेरफेर के म‍िले सबूत

सोनू सूद (Sonu Sood) के घर और दफ्तर समेत 6 ठिकानों पर आयकर विभाग (Income Tax Raids) ने लगातार तीसरे द‍िन छापामार कार्रवाई की है. सूत्रों ने दावा क‍िया है कि व‍िभाग को इस छापेमारी में टैक्स की हेराफेरी (Tax Evasion) के पुख्ता सबूत म‍िले हैं.

ये टैक्स की हेरफेर सोनू सूद के पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी हुई है. सूत्रों से म‍िली जानकारी के अनुसार अपनी फिल्मों से म‍िली फीस में टैक्‍स की गड़बड़ी देखी गई है. इन अन‍ियम‍ित्ताओं के बाद अब इनकम टैक्‍स व‍िभाग सोनू सूद की चैर‍िटी फाउंडेशन (Sood Sood Foundation) के अकाउंट्स की जांच भी करेगी.

खबर है क‍ि इनकम टैक्‍स व‍िभाग इस मामले से जुड़े सारे सवालों की जानकारी देने के लिए आज शाम प्रेस कॉन्‍फरेंस कर सकता है.

आज तीसरे द‍िन सोनू सूद के घर और दफ्तर पर इनकम टैक्‍स व‍िभाग ने कार्रवाई की है. ये देरी इसल‍िए हुई है क्योंकि उनका अकाउंटेंट यात्रा कर रहा था. सोनू पर ये कार्रवाई बुधवार से शुरू हुई है और मुंबई और लखनऊ की 6 संपत्त‍ियों की जांच की गई है.

सूत्रों का दावा है कि उन्हें सोनू के अकाउंट्स में भारी टैक्‍स की हेरफेर के सबूत म‍िले हैं. बता दें कि कोरोना काल में सोनू सूद ने कई जरूरतमंद लोगों की मदद की थी. अपनी इस मदद की वजह से एक्‍टर मसीहा के रुप में फेमस हो गए हैं. एक्टर के मुंबई वाले घर और दफ्तर पर आयकर विभाग (Income Tax) की छापेमारी के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं.

सोनू पर हुई इस कार्रवाई पर शिवसेना (Shivsena) ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में संपादकीय के जरिए इसे केंद्र सरकार द्वारा ‘खुन्नस निकालने’ वाली बात बताया है. इसके अलावा पार्टी ने अभिनेता पर हुई कार्रवाई की आड़ में महाराष्ट्र के मंत्रियों के खिलाफ जारी जांच एजेंसियों की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए हैं

 

About jagatadmin

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेंगे

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने  बड़े खुलासे किए तो वहीं सलमान को फिर धमकी दी है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *