ताज़ा खबर
Home / देश / मशहूर वकील उज्जवल निकम बीजेपी के टिकट पर मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से लड़ेंगे चुनाव, पूनम महाजन का टिकट कटा

मशहूर वकील उज्जवल निकम बीजेपी के टिकट पर मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से लड़ेंगे चुनाव, पूनम महाजन का टिकट कटा

Maharashtra : महाराष्ट्र में बीजेपी ने मुंबई नॉर्थ सेंट्रल सीट से देश के जाने माने वकील उज्ज्वल निकम को चुनावी मैदान में उतारा है. मुंबई नॉर्थ सेंट्रल लोकसभा सीट से टिकट मिलने के बाद उज्ज्वल निकम की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा है कि राजनीति उनके लिए नई जरूर है लेकिन देश के संविधान, कानून और सुरक्षा प्राथमिकता रहेगी. उन्होंने पूनम महाजन के परिवार से रिश्तों का भी जिक्र किया.

मुंबई नॉर्थ सेंट्रल सीट से बीजेपी उम्मीदवार उज्ज्वल निकम ने कहा, ”राजनीति मेरे लिए नई है लेकिन मेरी कोशिश देश के संविधान और कानून और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता रहेगी. संसद में इसके लिए क्या सवाल उठाया जा सकता, कानून श्रेष्ठ, बलवान होना चाहिए लेकिन आम आदमी को कोई नुकसान न हो. हमारा कानून किसी निर्दोष को सजा के खिलाफ रहा है”

बीजेपी से टिकट मिलने पर क्या बोले उज्ज्वल निकम?

जानेमाने वकील और बीजेपी के उम्मीदवार उज्ज्वल निकम ने आगे कहा, ”देश की छवि जो आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बढ़ाई है, जिसके आधार पर इंडिया का नाम आदर से लिया जाता है. इसका क्रेडिट प्रधानमंत्री और पूरी सरकार को देता हूं. मेरी कोशिश यही रहेगी जो भी नये कानून आएंगे, उससे आम आदमी का जीवन कैसे सुधारा जा सकता है, इस पर फोकस रहेगा. मेरे अच्छे कामों के लिए आप भी मेरा हौसला बढ़ाएं”.

उज्ज्वल निकम ने पूनम महाजन का भी किया जिक्र

मुंबई नॉर्थ सेंट्रल सीट से बीजेपी उम्मीदवार उज्ज्वल निकम ने कहा कि मुझे राजनीति का कोई अनुभव नहीं है फिर भी मुझे ज़िम्मेदारी दी गई. मैंने देशहित के मामले लड़े, लोगों को विश्वास दिलाने का काम किया. प्रमोद महाजन हत्याकांड का मामला जब मैं लड़ रहा था तब पूनम महाजन मुझसे हमेशा मिला करती थीं. वो काफ़ी सुलझी हुई हैं. उन्होंने इस लोकसभा क्षेत्र का 10 साल तक प्रतिनिधित्व किया है. मै पूनम जी से निश्चित रूप से मिलूंगा और चर्चा करुंगा.

उन्होंने आगे कहा कि मैंने कभी भी किसी भी आपराधिक का पक्ष कोर्ट में नहीं रखा. हमेशा न्याय की लड़ाई लड़ी. मुझे क्या प्रचार करना है, इस संदर्भ में अनुभवी नेता आशीष शेलार और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ चर्चा करूंगा.

बता दें कि बीजेपी ने इस बार पूनम महाजन का टिकट काट दिया है. पार्टी ने पूनम महाजन के बदले मुंबई नॉर्थ सेंट्रल लोकसभा सीट से वकील उज्ज्वल निकम को अपना प्रत्याशी बनाया है.

About jagatadmin

Check Also

रूसी सेना मचाया कोहराम, पूर्वोत्तर यूक्रेन से इतने लोगों ने किया पलायन

रूसी सेना मचाया कोहराम, पूर्वोत्तर यूक्रेन से इतने लोगों ने किया पलायन

विलचा: उत्तर पूर्व यूक्रेन में रूस के नए जमीनी हमले के बाद हजारों नागरिक क्षेत्र छोड़कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *