ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / ईडी के दावे पर पीएम मोदी ने सीएम पर बोला हमला, देश की एकता तोड़ने की साजिश करती है कांग्रेस

ईडी के दावे पर पीएम मोदी ने सीएम पर बोला हमला, देश की एकता तोड़ने की साजिश करती है कांग्रेस

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के ईडी के दावे पर सीएम भूपेश बघेल से सवाल किया। उन्होंने कहा यहां के मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता को यह बताना चाहिए कि इस घोटाले के आरोपियों के साथ उनके क्या संबंध हैं। पैसा पकड़े जाने के बाद सीएम बौखला गए हैं। मैंने सुना है कि नेता लोग दबी जुबान से बोल रहे हैं हम भी देख लेंगे। पीएम ने कहा कि मैं गालियों से नहीं डरता हूं मैं आपको गारंटी देता हूं कि भ्रष्टाचार करने वालों पर कार्रवाई जरूर करूंगा।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं हर दिन 2-3 किलो गालियां खाता हूं। मैं अपने छत्तीसगढ़ के भाई-बहनों को कहना चाहता हूं कि ये मोदी है, गालियों से ड़रता नहीं है। जिन्होंने छत्तीसगढ़ की जनता को लूटा है, उन पर कार्रवाई जरूर होगी। पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ अब कह रहा है कि अब बदलाव होगा। उन्होंने कहा कि अब नहीं सहेंगे बदल के रहेंगे।

इन्होंने तो महादेव को भी नहीं छोड़ा
पीएम ने कहा कि इन्होंने महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है। रायपुर में दो दिन पहले बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है बहुत पैसा मिला है। ये पैसा सट्टाबाजों का है, ये पैसा जुआ खेलने वालों का है। लूट के इसी पैसे से कांग्रेस नेता अपना घर भर रहे थे। यहां कि सरकार और यहां के मुख्यमंत्री को बताना चाहिए की दुबई में बैठे घोटाले के आरोपियों के साथ क्या संबंध है। कुछ तो होगा आखिर क्यों ये पैसा पकड़ने जाने के बाद सीएम बौखला गए हैं।

मोदी की गांरटी है
पीएम मोदी ने कहा कि मैं कोई चुनावी वादा नहीं कर रहा हूं ये मोदी की गारंटी है। कांग्रेस गरीब की कभी कद्र नहीं करती, गरीब इनके लिए केवल एक वोट है। मोदी को कितनी भी गालियां देनी हैं दे लेकिन पूरे ओबीसी समाज को क्यों गाली दे रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हिंसा और अपराध पर लगाम लगाने का काम केवल भाजपा ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि मोदी का संदेश घर घर पहुंचाना है, छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया है और भाजपा ही संवारेगी।

क्या है ईडी का दावा
शुक्रवार को ईडी ने दावा किया कि महादेव ऐप के प्रमोटर्स से 508 करोड़ रुपए सीएम भूपेश बघेल को मिले हैं। ईडी के इस दावे के बाद छत्तीसगढ़ की सियासत तेज हो गई है। सीएम ने भी इस दावे के बाद पलटवार किया है।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *