ताज़ा खबर
Home / राज्य / सीमा हैदर का बड़ा खुलासा..होटल मालिक ने खोले राज़

सीमा हैदर का बड़ा खुलासा..होटल मालिक ने खोले राज़

नई दिल्ली. भारत में अवैध तरीके से घुसी पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. सीमा हैदर से यूपी एटीएस और जांच एजेंसियां कई बार पूछताछ कर चुकी हैं. सीमा का दावा है कि वह अपने प्रेमी सचिन मीणा से मिलने के लिए नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई. उसने बताया कि वह पहले पाकिस्तान से दुबई गई और वहां नेपाल पहुंची थी. सीमा के मुताबिक, वह और सचिन इससे पहले भी नेपाल में एक बार मिले थे. इस दौरान वे लोग काठमांडू के न्यू विनायक नाम के होटल रुके थे और वहीं उन दोनों ने हिन्दू रीति रिवाजों के अनुसार शादी भी की थी.

ऐसे में न्यूज़ की टीम ने उस होटल के मालिक से संपर्क करके सीमा के दावों की तस्दीक की. विनायक होटल के कर्मचारी ने बताया कि सचिन मीणा और सीमा हैदर इसी साल मार्च में वहां आए थे.  वहां कमरे की बुकिंग सचिन ने करवाई थी और पेमेंट भी उसी ने किया था. होटल वाले के मुताबिक, सचिन ने बुकिंग के वक्त कहा था कि उसकी बीवी यहां आने वाली है. इस दौरान उसने अपना नाम शिवांक बताया था.

वहीं बुकिंग के वक्त सचिन या सीमा से कोई पहचानपत्र न लेने के सवाल पर गणेश ने कहा, इंडियन लोग आते हैं तो उनसे कुछ नहीं लेते वह होटल रजिस्टर उनके नाम लिखते है. उन्होंने होटल का रजिस्टर भी दिखाया, जिसमें शिवांक नाम से इंट्री थी.

गणेश ने बताया कि सीमा हैदर एक दिन बाद वहां पहुंची थी. गणेश के मुताबिक, वे दोनों सुबह से शाम तक घूमते रहते थे और खाना भी बाहर ही खाते थे. इस दौरान उसने सीमा को ज्यादातर समय जींस पैंट में ही देखा. उसे देखकर उन्हें जरा भी शक नहीं हुआ कि सीमा पाकिस्तान से आई है.

गणेश ने बताया कि सीमा और सचिन होटल के रूम नंबर 204 में रुके थे और वहीं उनके रूम में उन्होंने शादी की थी. फिर सीमा वहां से चली गई और उसके एक दिन बाद सचिन ने भी कमरा खाली कर दिया. होटल कर्मचारी के मुताबिक, सचिन ने होटल छोड़ते समय इंडियन करेंसी में लगभग 4000 रुपये का पेमेंट किया था.

वहीं सीमा के पाकिस्तानी होने के बारे में कब पता चला? इस सवाल पर गणेश बताते हैं कि समाचार चैनल देखकर ही उन्हें इसका पता चला. वह कहते हैं, जब न्यूज में हमने उसके साथ 4 बच्चों को देखा तो हम खुद भी हैरान रह गए थे.’

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *