ताज़ा खबर
Home / Ambikapur / PSC रिजल्ट के बाद छात्रा ने लगाई फांसी

PSC रिजल्ट के बाद छात्रा ने लगाई फांसी

अंबिकापुर की छात्रा ने बिलासपुर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव किराए के मकान में चादर से लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम PSC प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे आने के बाद उसने ऐसा कदम उठाया है। छात्रा परीक्षा में फेल हो गई थी। मौत से एक दिन पहले छात्रा ने अपने परिजन से बात की थी, तब वह बिल्कुल सामान्य थी। पुलिस ने उसके मोबाइल को जब्त कर लिया है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार अंबिकापुर के नमनाकला में रहने वाली प्रियंका गुप्ता (28) पुत्री पारस नाथ गुप्ता बिलासपुर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। वह जूना बिलासपुर में मनोहर गुप्ता के यहां किराए के मकान में रहती थी। मंगलवार रात करीब 8 बजे पड़ोस में रहने वाली महिला ने उसे आवाज दी। अंदर से कोई आहट नहीं आई। कुछ देर बाद उसने फिर आवाज दी और खिड़की से देखा तो पंखे से उसका शव लटक रहा था। जानकारी मकान मालिक मनोहर गुप्ता के साथ ही पुलिस को दी गई।

नहीं मिला सुसाइड नोट
TI प्रदीप आर्या ने बताया कि बुधवार सुबह परिजन की मौजूदगी में कमरे की तलाशी ली गई, लेकिन कुछ नहीं मिला। पुलिस को शक था कि युवती सुसाइड नोट छोड़ा होगा। ऐसे में पुलिस ने युवती के मोबाइल को जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर युवती के मौत के कारणों का राज खुल सकता है। पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। पुलिस ने बताया कि प्रियंका गुप्ता चार माह पहले ही शहर आई थी। इस दौरान PSC की तैयारी कर रही थी। वो एग्जाम में फेल हो गई थी।

परिजन ने पुलिस को बताया कि प्रियंका घर की इकलौती बेटी थी। उसका एक भाई है। वह रोज अपने परिवार से बात करती थी। सोमवार को भी उसने घर बात की थी, तब वह बिल्कुल सामान्य थी, लेकिन मंगलवार को उसका मोबाइल बंद मिला। इस दौरान परिजन को लगा कि वह मोबाइल बंद कर पढ़ रही होगी, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उसने आत्महत्या कर ली है।

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *