ताज़ा खबर
Home / अपराध / अश्लील वीडियो बनाकर प्रेमी को भेजती थी प्रेमिका, गिरफ्तार

अश्लील वीडियो बनाकर प्रेमी को भेजती थी प्रेमिका, गिरफ्तार

तमिलनाडु के मदुरै में चंडीगढ़ जैसा मामला सामने आया है। यहां एक डॉक्टर और उसकी प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि डॉक्टर की प्रेमिका अपने साथ हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के अश्लील वीडियो और फोटो उसे भेजती थी।

पुलिस ने बताया इस मामले में रामनाथपुरम कामुदी के रहने वाले आशिक नाम के डॉक्टर और उसकी प्रेमिका जननी को आईपीसी और आईटी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।

प्रेमी के कहने पर बनाए वीडियो
पुलिस ने बताया, प्रेमी डॉक्टर के कहने पर उसकी प्रेमिका ने अपने साथ हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं के फोटो और वीडियो लेना शुरू कर दिया। ये वीडियो तब बनाए गए, जब वे कपड़े बदल रही होतीं या फिर नहा रही होती थीं।

इसके बाद वह उन्हें डॉक्टर के व्हाट्सएप पर भेज देती। जांच में पता चला है कि महिला पहले खुद के वीडियो डॉक्टर को भेजती थी, लेकिन बाद में प्रेमी के कहने पर अन्य लड़कियों के वीडियो बनाने लगी।

पुलिस ने बताया, एक दिन महिला वीडियो बना रही थी, तभी साथ रहने वाली लड़की को उस पर शक हुआ। जब उन्होंने मोबाइल चेक किया तो कई छात्राओं के फोटो और वीडियो मिले।

इसके बाद उन्होंने अपने हॉस्टल वार्डन को सूचित किया, जिसके बाद मदुरै अन्ना नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस ने बताया, आरोपी महिला जननी मार्च से छात्रावास में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के मोबाइल फोनों को जब्त कर लिया गया है और फॉरेंसिंक जांच के लिए भेज दिया गया है। इसकी जांच की जा रही है कि डॉक्टर आशिक ने ये वीडियो किसी और को तो नहीं भेजे थे।

About jagatadmin

Check Also

ट्रेन में RPF जवान ने की फायरिंग, ASI समेत चार यात्रियों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *