ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / त्रिकोणीय प्रेम संबंध शक में प्रेमिका की बेरहमी से हत्या

त्रिकोणीय प्रेम संबंध शक में प्रेमिका की बेरहमी से हत्या

जशपुर- जिले में प्रेम प्रसंग का खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने त्रिकोणीय प्रेम संबंध के शक में अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया और आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. यह पूरा मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है.

22 सितंबर को पुलिस को सूचना मिली कि खारीझरिया श्रीनदी पुल के पास एक अज्ञात युवती की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई.इस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मामले की तस्दीक शुरू कर दी. घटनास्थल पर एक लड़की पेट के बल लेटी हुई मिली. पुलिस को मौके पर खून से सना हुआ कुल्हाड़ी, लड़की का स्कूटी और गमछा मिला.

पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच में हत्या की आशंका जताई और मर्ग इंटीमेशन की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्यात्मक लेख पाए जाने पर आईपीसी की धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

युवती की पहचान उसके मोबाइल के माध्यम से की गई जो कटंगखार में सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (सीएचओ) के पद पर पदस्थ थी. मृतका के परिजनों ने ग्राम देवरी निवासी मनोज कुमार के साथ प्रेम संबंध होने पर हत्या करने का शक उसी पर जताया.थाना कुनकुरी के पुलिस स्टॉफ टीम बनाकर निकले. मुखबिर की सूचना और साइबर सेल के सहयोग से पतासाजी कर हत्या के संदिग्ध आरोपी मनोज कुमार को जशपुर नगर से कस्टडी में लेकर थाना लाया गया. मनोज कुमार से पूछताछ की गई.

जिसमें उसने बताया कि उसका मृतका के साथ पिछले 3- 4 साल से प्रेम संबंध था और लगातार मिलना जुलना होता था. वे दोनों कुछ महीने तक रायपुर में साथ रह रहे थे. देवकी का 8-10 महीने पहले सीएचओ के पद पर कटंगखार में नौकरी लग जाने पर वह रायपुर से वापस आ गई और कुछ दिन बाद मनोज कुमार भी गांव में वापस आ गया.

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *