ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / युवा कांग्रेस नेता की दबंगई और गुंडागर्दी

युवा कांग्रेस नेता की दबंगई और गुंडागर्दी

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी से किसान से दबंगई का मामला सामने आया है। यहां युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष शहर शेरू असलम और किसान के बीच जमीन को लेकर जमकर विवाद हुआ। इस दौरान जिलाध्यक्ष ने किसान को उठाकर ले जाने और जान से मारने की धमकी दी है।

इसके साथ ही जमीन को छोड़ने के लिए दबाव बनाया है। इसको लेकर पीड़ित किसान ने कलेक्टर सौरव कुमार से शिकायत की है और जान से मारने का आरोप भी लगाया है। किसान ने युवा कांग्रेसी नेता पर कार्रवाई करने की मांग की है। सरकंडा निवासी निवासी उमेंदराम साहू ने कलेक्टर को अपनी शिकायत में बताया कि उनके आधिपत्य की कृषि भूमि मोपका में राजस्व अभिलेख में दर्ज है।

22 जून को दोपहर 3.30 बजे जमीन पर काम कर रहे थे इसी दौरान युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शहर के शेरू असलम ने अपने साथियों के साथ पहुंचे और जमीन के दस्तावेज की मांग करने लगे किसान ने कारण पूछने पर धमकी देते हुए जमीन के मेढ़ में तोड़फोड़ किया।

किसान की निजी जमीन को अपना बताकर कर रहे अवैध कब्जा

कांग्रेस नेता ने इस जमीन को खरीदने की बात करते हुए खुद को जमीन मालिक बताने लगे फिर किसान ने अपने आपको भी जमीन मालिक बताया साथ ही राजस्व दस्तावेज होने की बात कहा। इस दौरान कांग्रेसी नेता ने किसान से दस्तावेज दिखाने की मांग करने लगा, किसान दस्तावेज दिखाने के लिए तैयार भी हो गए। कांग्रेस नेता ने खुद को राजनीतिक पहुंच बताते हुए किसान को जमकर धमकाया है। साथी उठा लेने और जान से मारने की धमकी दी है।

पद का रौब दिखाते हुए किसान को धमकाया

किसान और कांग्रेस नेता के बीच लंबे समय तक बहस होती रही। इसी दौरान गुस्से में आकर कांग्रेसी नेता ने अपनी गाड़ी से हॉकी स्टिक निकालकर किसान को धमकाने लगा। साथ ही जमीन को छोड़ने के लिए दबाव बनाया। वहां मौजूद दीनानाथ साहू व भिखम साहू ने बीच-बचाव किया तो असलम ने उन्हें भी गाली व जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित किसान उमेंदराम ने कलेक्टर से जमीन को कब्जा मुक्त कराने और असलम व उसके तीन साथियों के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की है। घटना के शाम को सरकंडा पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता कराया है। उमेंदराम के बेटे दीनानाथ के मुताबिक पांच दिन में जमीन वापस दिलाने का आश्वासन मिला है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *