ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / भिलाई में रेलवे ट्रैक पर मिला बीएसपी वर्कर का शव
रेलवे ट्रैक

भिलाई में रेलवे ट्रैक पर मिला बीएसपी वर्कर का शव

भिलाई: भिलाई नगर स्टेशन से महज 50 मीटर की दूरी पर एक बीएसपी कर्मी का शव मिला. वहां से गुजर रहे लोगों ने शव देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस और जीआरपी मौके पर पहुंची. मृतक की गाड़ी पटरी से कुछ दूरी पर पुलिस ने बरामद किया है. गाड़ी की डिक्की में पर्स और बैंक खाते का ब्लैंक चेक मिला है. शराब की बोतल और कुछ बीएसपी के दस्तावेज व शादी कार्ड भी डिक्की में रखे हुए मिले.

दुर्ग जीआरपी चौकी प्रभारी भोला मिश्रा ने बताया कि “बीएसपी कर्मी की पहचान अरविंद प्रसाद के रूप में हुई है. जिनकी उम्र 53 साल है. बीएसपी के बोरिया क्वॉर्टर में रहने की जानकारी मिली है. शव मिलने की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के घरवालों को इसकी जानकारी फोन कर दी गई. सूचना के बाद मृतक का बेटा आकाश मौके पर पहुंचा और शव की शिनाख्त की. शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि मृतक के बड़े भाई के घर पर फरवरी माह में शादी होने वाली है. इधर अरविंद के आत्मघाती कदम उठा लेने से घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई है. घर में परिवारों वाले सदमे में आ गए है.

About jagatadmin

Check Also

CBI एक्शन मोड में,PSC घोटाले में शामिल आरोपियों का पासपोर्ट होगा रद्द

PSC घोटाले में शामिल आरोपियों का पासपोर्ट होगा रद्द

रायपुर। पीएससी-2021 की परीक्षा में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार के मामले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *