ताज़ा खबर
Home / मनोरंजन / फिल्म शूटिंग के लिए रायगढ़ पहुॅंचे,अभिनेता अक्षय कुमार

फिल्म शूटिंग के लिए रायगढ़ पहुॅंचे,अभिनेता अक्षय कुमार

रायपुर:  बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाले फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ में होगी। इसे लेकर एक्टर अक्षय कुमार  14 अक्टूबर, शनिवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। शनिवार सुबह 7 बजे रायगढ़ में चार्टेड प्लेन से जिंदल एयरस्ट्रिप पर उतरे हैं।

लगभग 3 दिनों तक अक्षय कुमार रायगढ़ में रहेंगे। अपनी आने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म सुरारई पोटरू के हिंदी रिमेक की शूटिंग में अक्षय कुमार शामिल होंगे। वहीं, अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी में छत्तीसगढ़ की खूबसूरती भी झलकेगी।  जानकारी के लिए बता दे कि साउथ की सोरारई पोटरू को कई नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं।

फिल्म में नेदुमारन राजंगम की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी खुद की एयरलाइन का सपना देखता है। हालांकि, अपने इस सपने को पूरा करने के लिए उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। उसे हर जगह ठोकर मिलती है। हर जगह मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, लेकिन वो हार नहीं मानता है और अपने सपने को साकार करता है। इस फिल्म में मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका मदान हैं। राधिका मदान ने फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

इसके बाद’अंग्रेजी मीडियम’, ‘शिद्दत’, ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ फिल्म में राधिका नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म की शूटिंग 14 तारीख से शुरू हो चुकी है। छत्तीसगढ़ में लगातार कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग हुई है, लेकिन अक्षय की यह फिल्म यहां होने वाला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट साबित होगा। इस फिल्म की शूटिंग 14 तारीख से शुरू हो चुकी है।  इसकी कहानी एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जीआर गोपीनाथ की लाइफ से इंस्पायर्ड है जो इंडियन आर्मी में थे।

40 लोगों की पहुंची टीम

बताया जा रहा है कि फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगरा पहले ही रायगढ़ पहुंच चुकी हैं। लोकल लाइन प्रोड्यूसर संतोष गुप्ता ने सारी व्यवस्थाएं की है। शुक्रवार को शूटिंग के लिए 40 लोगों की टीम पहुंच चुकी है। होटल अंस में पूरी टीम ठहरी है। फिल्म में सह कलाकार की भूमिका निभाने वाले, मेकअप आर्टिस्ट, फाइटर आदि को रुकवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगरा पहले ही रायगढ़ पहुंच चुकी हैं। उनके जिंदल गेस्ट हाउस में रुके होने की सूचना है।

About jagatadmin

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेंगे

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने  बड़े खुलासे किए तो वहीं सलमान को फिर धमकी दी है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *