ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / Lok Sabha Elections 2024 : टिकिट ना मिलने से आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेसी नेता, मेरी तपस्या में क्या कमी है? पार्टी हाईकमान बताएं।
Lok Sabha Elections

Lok Sabha Elections 2024 : टिकिट ना मिलने से आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेसी नेता, मेरी तपस्या में क्या कमी है? पार्टी हाईकमान बताएं।

बिलासपुर। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी है। इस बिच छत्तीसगढ़ में प्रत्याशियों का ऐलान होते ही कांग्रेस में कलह शुरू हो गया है। कार्यकर्ता घोषित प्रत्याशियों के विरोध में खुलकर सामने आए हैं। बिलासपुर लोकसभा से देवेंद्र यादव को प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद कांग्रेस भवन के सामने कांग्रेसी नेता आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। कांग्रेस नेता जगदीश प्रसाद कौशिक ने दीवारों पर अपनी मांग को चस्पा किया है। उन्होंने कहा, बिलासपुर लोकसभा सीट से मुझे प्रत्याशी क्यों नही बनाया गया? मेरी तपस्या में क्या कमी रही है? पार्टी हाईकमान बताएं। न्याय का हक मिलने तक आमरण अनशन पर रहूंगा।

कौशिक ने सवाल उठाया है और हाईकमान से पूछा है कि आखिर उन्हें प्रत्याशी क्यों नहीं बनाया गया।  2019 से वे टिकट की मांग कर रहे हैं। ऐसे में उनकी तपस्या में क्या कमी रह गई। पार्टी आलाकमान उनकी इस समस्या का समाधान करे। कौशिक ने कहा कि जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं होता है तब तक वे आमरण अनशन पर बैठे रहेंगे।

About jagatadmin

Check Also

भोजपुर सम्मान समारोह स्थगित-प्रभुनाथ बैठा

भिलाई नगर। छग भोजपुरी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष प्रभुनाथ बैठा ने बताया की  आगामी 18 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *