ताज़ा खबर
Home / राज्य / 5 लाख लोगों से भरे धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में मची अफरा-तफरी, बेहोश होकर गिरे श्रद्धालु

5 लाख लोगों से भरे धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में मची अफरा-तफरी, बेहोश होकर गिरे श्रद्धालु

नई दिल्ली- बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के ग्रेटर नोएडा में लगे दरबार में उस समय अफरातफरी मच गई जब लोग बेहोश होकर गिरने लगे। जानकारी के अनुसार इस अफरा तफरी में 10 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है।  घटना के वक्त कार्यक्रम में 5 लाख से ज्यादा लोग मौजूद थे।

दरअसल, जब लोगों को जानकारी मिली कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार लगने वाला है। हजारों की तादाद में लोग प्रोग्राम में इकठ्ठा हो गए। वहीं भारी भीड़ की वजह से गर्मी और उमस ने लोगों की हालत खराब कर दी। इस वजह से लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी और कई श्रद्धालु बेहोश होकर गिरने लगे। पुलिस ने इसके बाद आयोजकों से कार्यक्रम को समाप्त करने की घोषणा की और धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का कार्यक्रम समाप्त करना पड़ा।

बाबा के दरबार में चरमराई व्यवस्था
दिल्ली एनसीआर में इन दिनों बारिश हो रही है और लोगों को गर्मी से राहत मिली है। इसी वजह से बुधवार को भी बारिश की संभावना के चलते दरबार वाली जगह में कोई फैन, कूलर वहां चल नहीं रहा था। इससे भारी भीड़ और उमस की वजह से पंडाल में आए कई लोगों की तबीयत खराब हो गई। गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का दरबार 16 जुलाई तक लगेगा।

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *