ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / एटीपी मशीन काटकर चोरों ने उड़ाए 10 लाख,

एटीपी मशीन काटकर चोरों ने उड़ाए 10 लाख,

राजनांदगांव बिजली कंपनी के कैलाश नगर एटीपी मशीन को काटकर अज्ञात चोरों ने 10 लाख रुपये पार कर दिए। घटना 21 से 22 मई की बीच की है। चोरों ने  मशीन के चादर को काटर लाकर में रखे 10 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। चोरों ने एटीपी मशीन के सामने हिस्सा के चादर को पहले काटा इसके बाद लाकर में रखे राशि को लेकर चंपत हो गए।

एटीपी मशीन से 10 लाख की चोरी होने की सूचना के बाद बिजली कंपनी के अधिकारियों में खलबली मच गई। बिजली कंपनी ने एड टेक्नोलाजी इंडिया लिमिटेड (बैंगलोर) की कंपनी का बिजली उपभोक्ताओं की बिल की राशि का कलेक्शन करने का अनुबंध है। बिजली भुगतान कनेक्शन की राशि दूसरे दिन कार्यालय में जमा की जाती है। अवकाश के चलते कनेक्शन की राशि कार्यालय में जमा नहीं की गई थी।

एटीपी मशीन में तीन दिन कनेक्शन की राशि रखी हुई थी। एक दिन में चार से पांच लाख रुपये का कनेक्शन होता है। सोमवार को कंपनी के कर्मचारी कार्यालय का ताला टूटा देख होश उड़ गए। तत्काल इसकी जानकारी बिजली कंपनी के उच्चाधिकारियों को दी। उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और अंदर जाकर देखे तो एटीपी मशीन का सामने हिस्से का चादर कटा हुआ था,

वहीं लाकर में रखे 10 लाख रुपये गायब थे। मामले में कोतवाली पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। वहीं घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

अज्ञात चोरों ने सोसायटी के आलमारी में रखे नकद आठ लाख रुपये को लेकर फरार हो गए। घटना के दो दिन बाद भी चोरों को कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस घटना स्थल व आसपास क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *