ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / दुष्कर्म के बाद की शादी,घर के बाहर चिपका दी अश्लील फोटो

दुष्कर्म के बाद की शादी,घर के बाहर चिपका दी अश्लील फोटो

भिलाई नेवई पुलिस ने अंबागढ़ चौकी राजनांदगांव निवासी एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म, आइटी एक्ट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी और व्याभिचार की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

तीन साल तक दैहिक शोषण करने के बाद आरोपित ने उससे शादी की। लेकिन, साथ रखने से इन्कार कर दिया। साथ रखने का दबाव बनाने पर उसे घर में आकर धमकाया।

इसके बाद आरोपित ने पीड़िता की कुछ अश्लील फोटो का प्रिंट आउट निकलवाकर उसे उसके घर के बाहर चिपका दिया।

साथ ही अश्लील फोटो को उसके रिश्तेदारों को भी भेज दी। हालांकि अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस ने बताया कि नेवई थाना क्षेत्र की रहने वाली 25 वर्षीय पीड़िता तीन साल पहले राजनांदगांव के एग्रीकल्चर कालेज में पढ़ने गई थी।

वहीं पर उसकी अंबागढ़ चौकी निवासी आरोपित राहुल सिन्हा (30) से मुलाकात हुई। आरोपित ने खुद को अविवाहित बताकर उससे जान पहचान बढ़ाई और उसे प्रेम के झांसे में लिया।

बाद में आरोपित ने बता दिया कि वो शादीशुदा है। लेकिन, अपनी पत्नी से खुश नहीं है। इसलिए वो उसे तलाक दे देगा और उसके बाद पीड़िता से शादी कर लेगा।

ये बोलकर आरोपित ने पीड़िता का दैहिक शोषण शुरू किया। इसके बाद आरोपित ने बीते 10 नवंबर को पीड़िता से कहा कि उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है।

वो भिलाई आया और उससे आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। लेकिन, अपने घर वालों को बताने के समय मांगते हुए साथ रखने से इन्कार कर दिया।

सप्ताह भर बाद पीड़िता ने उसे साथ रखने के लिए बोला तो आरोपित उसके घर पहुंचा और उससे गाली गलौज कर धमकी दी।

इसके दूसरे दिन 18 नवंबर को फिर से यहां आया और पीड़िता के घर के बाहर में उसकी आपत्तिजनक फोटो चिपका दी।

पीड़िता से संबंध बनाने के दौरान आरोपित ने पीड़िता की कुछ आपत्तिजनक फोटो ले ली थी। जिसका प्रिंट आउट निकालकर वो पीड़िता के घर के बाहर चिपकाकर चला गया था।

साथ ही आरोपित ने पीड़िता के रिश्तेदारों को भी उसकी फोटो भेज दी। इसके बाद पीड़िता नेवई थाना पहुंची और आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

About jagatadmin

Check Also

मतगणना हेतु अतिरिक्त सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के लिए संशोधित आदेश जारी

दुर्ग ; कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोकसभा निर्वाचन 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *