ताज़ा खबर
Home / देश / भांजे का मामी पर आया दिल, मामा ने मामी भांजे की कराई सगाई

भांजे का मामी पर आया दिल, मामा ने मामी भांजे की कराई सगाई

माना कि कोई भी कभी भी किसी भी उम्र में प्यार (प्यार) कर सकता है। लेकिन, सामाजिक और पारिवारिक मर्यादा भी कुछ है। जब कोई प्रतिबन्ध विच्छेद देता है। वह एक असामाजिक तत्व है। जिसमें किसी भी समाज को प्रतिबंधित नाम की चीज नहीं दी जाती है। ऐसा ही एक मामला।

झारखंड के पलामू जिले से एक सामाजिक शर्म की घटना सामने आई है। यहां मामी को भांजे पर दिल आ गया। मामा को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने अपनी पत्नी की शादी में भांजे से करा दी।

दूसरे राज्य में काम करता है पति

बताया जाता है कि पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र स्थित बिहरा के रामाधार भू-स्थान की बेटी रीता की शादी कुछ दिन पहले पाटन थाना क्षेत्र के पंकरी गांव के करम भू-स्थान के बेटे सूबे भू-स्थान से हुई थी।

शादी के बाद उनकी पत्नी रीता गांव में ही रहती हैं, जबकि उनकी पत्नी सुबाई दूसरे प्रदेश में काम करती हैं। इस बीच सुबह सात बजे की पत्नी रीता अपने भांजे प्रिंस कुमार से प्यार करने लगी।

मामी रीता और भांजा प्रिंस के प्रेम प्रसंग की जानकारी जब गांव वालों को पता चला तो वे लोग दोनों को लेकर किशुनूर के दौरे पर देश भर में आए, जहां दोनों ने प्रेम प्रसंग को स्वीकार किया।

ऐसी है मामी बनीं भांजे की पत्नी

ग्रामीण भाईयों को जहां रेलवे क्षेत्र में ही डिहरिया स्थित यज्ञ स्थल ले जाया गया, वहां दोनों ने सामूहिक विवाह करने की इच्छा जताई। रीता की पत्नी सुबाई ने भी पत्नी रीता को स्वतंत्र कर दिया। इसके बाद रीता और प्रिंस ने रीता और प्रिंस से शादी कर ली।

सभी के समान राजकुमार ने रीता को सिन्दूर लगाया मामी से पत्नी बना ली। प्रिंस कुमार (प्रिंस कुमार) लेस्लीगंज के उड़िया गांव का रहने वाला है। इस अनुमान से राजकुमार के माता-पिता खुश नहीं हैं।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट ka आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *