ताज़ा खबर
Home / अपराध / बकरे की जगह,आदमी की बलि गर्दन काट दी.

बकरे की जगह,आदमी की बलि गर्दन काट दी.

आंध्र प्रदेश के चित्तूर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां नशे में धुत एक युवक ने बकरे की जगह उसे पकड़ने वाले आदमी की गर्दन काट दी.

अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.मामला चित्तूर के वलसापल्ले (Valasapalle) का है. संक्रांति के अवसर पर यहां यल्लमा मंदिर में बलि का आयोजन किया गया था.

आरोपी चलापथी जानवरों की बलि दे रहा था. 35 साल का सुरेश बलि के दौरान बकरे को पकड़े हुए था. तभी अचानक चलापथी ने बकरे की जगह सुरेश की गर्दन काट दी.

पुलिस के मुताबिक चलापथी नशे में था. उसने बकरे की जगह हथियार सुरेश की गर्दन पर मार दिया. घायल अवस्था में उसे नजदीकि मदनपल्ले के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया.

चलापथी को पुलिस ने मौके से पकड़ लिया है. मृतक सुरेश शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं चलापथी का सुरेश से कोई पुराना विवाद तो नहीं था.

यल्लमा देवी के इस प्राचीन मंदिर में मकर संक्रांति के अवसर पर हर साल बलि का आयोजन किया जाता है. स्थानीय लोगों के मुताबिक यह प्रथा काफी पुरानी है.

इस दिन इलाके के लोग अपने जानवरों को लेकर मंदिर परिसर में पहुंचते हैं और बारी-बारी से उनकी बलि दी जाती है. सुरेश भी ठीक इसी तरह अपने जानवर की बलि देने पहुंचा था.

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *