ताज़ा खबर
Home / हैदराबाद / बच्ची से दरिंदगी के आरोपी की मौत,पुलिस को ‘सलामी’ दे रहे लोग

बच्ची से दरिंदगी के आरोपी की मौत,पुलिस को ‘सलामी’ दे रहे लोग

हैदराबाद में 6 साल की मासूम से रेप के बाद तेलंगाना में उबाल था। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक बच्ची से दरिंदगी के आरोपी को सजा की मांग उठ रही थी। दिसंबर 2019 में जब हैदराबाद में महिला डॉक्टर से रेप हुआ था तो चारों आरोपी एनकाउंटर में मारे गए थे। इन सबके बीच अचानक रेलवे ट्रैक के पास से जब आरोपी का शव मिला तो सोशल मीडिया पर सैदाबाद और तेलंगाना पुलिस ट्रेंड करने लगी। पिछली बार एनकाउंटर करने वाली पुलिस का फूल मालाओं से स्वागत हुआ था। इस बार भी सोशल मीडिया पर लोग पुलिस को सलामी दे रहे हैं।

#Saidabad #telanganapolice और #SaidabadIncident ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं। इस घटना को लेकर लोगों की तेजी से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। वैभव कौशिक नाम के शख्स ने ट्वीट किया, ‘दो घटनाएं दिशा एनकाउंटर और राजू सुसाइड। उम्मीद है कि इन दो घटनाओं से बदलाव आएगा और भविष्य में इस तरह के अपराधों पर रोक लगेगी।

संकेत मुंडे नाम के यूजर ने ट्वीट में लिखा, ‘जब कोर्ट रेपिस्ट को फांसी पर नहीं लटका पाती है तो पुलिस को यह काम करना चाहिए। सही वक्त पर न्याय होने से न्याय मिलता है।’ साहिल सिंह नाम के यूजर ने लिखा, ‘निंजा टेक्निक ऑफ एनकाउंटर।’

अलख आलोक श्रीवास्तव के हैंडल से ट्वीट में कहा गया, ‘हैदराबाद रेप-मर्डर के आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। हमारी सरकारों को सावधानी से जनता की प्रतिक्रिया का अध्ययन करके आत्मनिरीक्षण करना चाहिए। निर्भया के गुनहगारों को फांसी पर लटकाने में सात साल से ज्यादा लग गए। न्यायिक देरी में कमी आनी चाहिए। केवल सख्त और तेजी से सजा मिलने पर कानून का डर होगा।’

डीजीपी के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से आरोपी का शव मिलने की पुष्टि की गई। ट्वीट में कहा गया, ‘बच्ची के साथ रेप और हत्या का आरोपी रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया। यह जगह घानपुर पुलिस स्टेशन के दायरे में आती है। मृतक के शरीर पर मिले निशान से पहचान की पुष्टि हुई है।’ आरोपी के शरीर पर टैटू का निशान था। वारदात के बाद से आरोपी फरार था और उसका सुराग देने पर पुलिस ने 10 लाख रुपये का इनाम भी रखा था।

दो दिन पहले ही तेलंगाना के मंत्री चामाकुरा मल्ल रेड्डी ने आरोपी का एनकाउंटर किए जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़कर गोली मार देंगे। हैदराबाद के सैदाबाद इलाके में पिछले हफ्ते छह साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी गई थी।

About jagatadmin

Check Also

प्रेम विवाह पर भड़का परिवार, सालों ने की जीजा की हत्या

हैदराबाद:   लंगर हौज इलाके में रिस्तों का खून किया गया। रविवार रात 25 वर्षीय व्यक्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *