ताज़ा खबर
Home / मनोरंजन / कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत और बिगड़ी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत और बिगड़ी

नई दिल्ली: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत और नाजुक हो गई है. राजू अभी वेंटिलेटर पर हैं और नौ दिनों से उन्हें होश नहीं आया है. डॉक्टर ब्रेन के ऊपरी हिस्से का इलाज कर रहे थे, इसी बीच बीपी भी फ्लक्चुएट करने लगा है. ऐसे में डॉक्टरों ने कहा है कि राजू की हालत पहले से गम्भीर हुई है. दिल्ली में एम्स के (आईसीयू) में वेंटिलेटर पर हैं. 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडिन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है. प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं.चचेरे भाई अशोक श्रीवास्तव ने जानकारी दी थी कि व्यायाम के दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा. “वह नियमित व्यायाम कर रहे थे और जब वह ट्रेडमिल पर थे, तो वह अचानक गिर गए. उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तुरंत एम्स अस्पताल ले जाया गया.”

1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में एक्टिव रहे राजू श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद पहचान मिली. वह “मैंने प्यार किया”, “बाजीगर”, “बॉम्बे टू गोवा” (रीमेक) और “आमदानी अठानी खर्चा रुपैया” जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दिए. वह “बिग बॉस” सीजन तीन के कंटेस्टेंट में से एक थे. राजू श्रीवास्तव फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के वर्तमान अध्यक्ष हैं.

About jagatadmin

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई ने दी धमकी, सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेंगे

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने  बड़े खुलासे किए तो वहीं सलमान को फिर धमकी दी है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *