ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / रेलवे महिला अधिकारी ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रेलवे महिला अधिकारी ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रेलवे में पदस्थ एक महिला अधिकारी के आत्महत्या का मामला सामने आया है। बिलासपुर रेलवे में कमर्शियल इंस्पेक्टर के पद पर तैनात महिला अधिकारी ने अपने घर में खुदकुशी कर ली है। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद मर्करी में रखवा दिया है। इस आत्महत्या के मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

यह मामला बिलासपुर जिले के तोरवा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। एनी कॉलोनी में रहने वाली विनीता साहनी नाम की महिला ने अपने घर में आत्महत्या कर ली है। यह मामला शनिवार का बताया जा रहा है जब विनीता ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। बतादे कि विनीत रेलवे में कमर्शियल इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थी। शनिवार की शाम करीब 4 जब उसकी 8 साल की बेटी ने उसे आवाज लगाई और जब उसने काफी समय के बाद भी दरवाजा नहीं खोला तब बच्ची ने अपने पड़ोसियों को इस बात की जानकारी दी। बच्ची के द्वारा दी गई जानकारी के बाद किसी तरह पड़ोसियों की मदद से दरवाजे को खोला गया।

दरवाजा खुलने के बाद जब लोग अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि विनीता ने सुसाइड कर लिया है। इसके बाद लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी है।‌ सूचना मिलने के बाद तोरवा थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल के मरचुरी में रखवा दिया है। वही इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए तोरवा थाना के प्रभारी ने बताया कि रेलवे में काम करने वाली महिला ने अपने घर में खुदकुशी कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शव का पंचनामा कर लिया है। वहीं इस पूरी घटना में किसी प्रकार से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम और जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस की माने तो मृतक महिला, उसका पति और उसकी बच्ची तीनों एक साथ रहते थे। विनीता की शादी 10 साल पहले ओब्राहम हेल से हुई थी। विनीता का पति सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत हेमू नगर में जिम चलता है। फिलहाल पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

वही इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए तोरवा थाना के प्रभारी ने बताया कि रेलवे में काम करने वाली महिला ने अपने घर में खुदकुशी कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शव का पंचनामा कर लिया है। वहीं इस पूरी घटना में किसी प्रकार से सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम और जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस की माने तो मृतक महिला, उसका पति और उसकी बच्ची तीनों एक साथ रहते थे। विनीता की शादी 10 साल पहले ओब्राहम हेल से हुई थी। विनीता का पति सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत हेमू नगर में जिम चलता है। फिलहाल पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *