ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / चित्रकोट वॉटरफॉल से कूदकर युवती ने दी जान

चित्रकोट वॉटरफॉल से कूदकर युवती ने दी जान

एशिया का नियाग्रा कही जाने वाली छत्तीसगढ़ के बस्तर के खूबसूरत चित्रकोट वाटरफॉल से कूदकर एक लड़की ने आत्महत्या कर ली. इस घटना को एक शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था. अब लड़की द्वारा वाटरफॉल में कूदकर जान लेने की वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है.

मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने वर्ल्ड फेमस चित्रकूट वाटरफॉल में कूदकर आत्महत्या कर ली थी इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उक्त लड़की झरने के बीच में पहुंच गई और सीधे कूद गई. वहीं मामले में डीएसपी पंकज ठाकुर ने बताया कि लड़की ने 2 बजे छलांग लगाई. अब तक उसका कोई पता नहीं चला है. गोताखोर उसकी तलाश कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि घटना शुक्रवार की दोपहर की है. युवती वाटरफॉल के मुहाने पर पहुंची और नीचे कूद गई.गोताखोर की टीम कई घंटों से युवती को खोजने की कोशिश कर रही है. फिलहाल उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.  पुलिस अधिकारियों ने बताया घटना के दौरान वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी मिली है कि महिला 300 मीटर चौड़े झरने के उस हिस्से में पहुंच गई थी जहां पानी बह रहा था. महिला कुछ देर वहीं रुकी रही और फिर कूद गई.

अधिकारियों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने गोताखोरों की मदद से महिला की तलाश शुरू कर दी है.पुलिस सुसाइड करने वाली युवती बारे में और जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है ताकि उसकी शिनाख्त हो सके.

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *