ताज़ा खबर
Home / Chhattisgarh / CM बोले गुजरात मॉडल फेल, अब सिर्फ छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा हो रही

CM बोले गुजरात मॉडल फेल, अब सिर्फ छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा हो रही

भूपेश बघेल ने मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर सीएम ने कहा कि बजट सत्र हो जाए। इसके बाद देखेंगे।

इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में अब गुजरात मॉडल फेल हो गया है। अब सिर्फ छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा हो रही है। धान के समर्थन मूल्य और बोनस की मांग को लेकर दूसरे राज्यों के किसान आंदोलित हो रहे हैं और छत्तीसगढ़ सरकार की तरह कीमत तय करने की मांग कर रहे हैं।

अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे थे। चकरभाठा स्थित बिलासा एयरपोर्ट में उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश के प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के लिए उन्हें मेरठ और आगरा बुलाया गया है।

एयरपोर्ट से विशेष विमान से CM बघेल आगरा के लिए रवाना हुए। राज्य में मंत्रिमंडल में विस्तार और फेरबदल की चर्चा को लेकर उन्होंने कहा कि बजट सत्र के बाद इस पर निर्णय लिया जाएगा।

उत्तरप्रदेश में कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर चुटकी लेते हुए CM बघेल ने कहा कि चुनाव के दौरान आया राम गया राम की तर्ज पर नेता पार्टी बदलते रहते हैं। यह कोई नई बात नहीं है। भाजपा के लोग समाजवादी पार्टी में जा रहे हैं तो समाजवादी पार्टी के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस से जाने वालों को अपनी ओर से शुभकामनाएं दी है।

उन्होंने भाजपा की ओर से छत्तीसगढ़ मॉडल को फेल बताने पर पलटवार करते हुए कहा कि देश में छत्तीसगढ़ मॉडल फेल क्यों है इस पर भाजपा को जवाब देना चाहिए।

प्रदेश में 2500 में धान का समर्थन मूल्य मिल रहा है। लघु वनोपज और धान का बोनस के साथ गोधन न्याय योजना की चर्चा पूरे देश में हो रही है। ऐसे में दूसरे राज्यों के किसान छत्तीसगढ़ की तरह समर्थन मूल्य व बोनस की मांगकर आंदोलित हैं। उन्होंने कहा कि सात सालों में गुजरात माडल फेल हो गया है और सिर्फ छत्तीसगढ़ माडल की चर्चा हो रही है।

रायपुर के भाजपा सांसद सुनील सोनी के फरार होने और भाजपा नेताओं के राजभवन जाने को लेकर उन्होंने हास्यास्पद बताया। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को राजभवन जाने के बजाए कोर्ट जाना चाहिए। उन्हें कोर्ट जाने में क्या दिक्कत है।

About jagatadmin

Check Also

दूल्हा को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, शादी समारोह में मचा खलबली

कांकेर: जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर ग्राम कोकपुर में दूल्हे को मंडप से प्रेमिका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *