ताज़ा खबर
Home / दुर्ग भिलाई / कब्जाधारकों को विधायक का समर्थन,BSP एसोसिएशन की नाराजगी, ये वोटों की राजनीतिक

कब्जाधारकों को विधायक का समर्थन,BSP एसोसिएशन की नाराजगी, ये वोटों की राजनीतिक

भिलाई टाउनशिप में बेजाकब्जा पर हो रही कार्रवाई को लेकर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव और BSP ऑफिसर्स एसोसिएशन आमने सामने आ गया है। विधायक यादव ने इस कार्रवाई को एक सोची समझी प्लानिंग का हिस्सा बताया है। वहीं ऑफिसर्स एसोसिएशन का कहना है कि वो कब्जे की राजनीति बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वह कब्जा करने और कराने वाले दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे।

BSP के नगर सेवा विभाग ने सोमवार को सिविक सेंटर में अवैध कब्जा करके संचालित की जा रही दुकानों को जेसीबी से ढहा दिया। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में की गई कार्रवाई में बांस की बल्लियों से बनाई गई 17 दुकानों को हटाया गया। इसके बाद अवैध दुकान संचालन करने वाले सभी लोग विधायक देवेंद्र यादव के पास पहुंचे। विधायक उनकी समस्या सुनकर मंगलवार सुबह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बेजाकब्जा धारकों से मुलाकात की।

व्यापारियों की समस्या को सुनकर विधायक ने कहा कि BSP प्रबंधन लगातार अपनी मनमानी कर रहा है। इस भीषण गर्मी में कभी किसी को घर से बेघर कर दिया जा रहा है तो कभी दुकानों में बल्डोजर चलाया जा रहा है। विधायक ने ऐलान किया वह उनके साथ हैं, जिसकी जहां दुकानें थीं वो लोग दोबारा वहीं बनाएं। यदि कोई उन्हें ऐसा करने से रोकेगा तो वह खुद वहां खड़े होंगे।

BSP ऑफिसर्स एसोसिएशन ने बुलाई बैठक, जताई नाराजगी

विधायक द्वारा सिविक सेंटर में दोबारा कब्जा करवाने के दावे के बाद BSP प्रबंधन बौखला गया। बीएसपी के ऑफिसर्स एसोसिएशन ने नगर सेवाएं विभाग के सीजीएम कार्यालय में मंगलवार शाम को आपातकालीन बैठक बुलाई। उन्होंने अवैध कब्जा धारकों को संरक्षण दिए जाने का विरोध किया।

ऑफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एनके बंछोर और महासचिव परमंदर सिंह और सचिव रेमी थॉमस ने एनपोर्समेंट और नगर सेवाएं विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को उनके द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर बधाई दी।  बीएसपी के अधिकारियों, कर्मचारियों, ठेकेदार और कुछ राजनीतिक लोगों द्वारा बेजाकब्जा को लेकर संरक्षण दिए जाने का कार्य किया जा रहा है। यह निंदनीय कार्य है। बीएसपी बेजा कब्जा करने वालों और करवाने वाले दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगा।

About jagatadmin

Check Also

शादीशुदा गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड दोनों ने साथ में लगाई फांसी

भिलाई नगर :दुर्ग जिले के खोपली गांव में एक शादीशुदा प्रेमिका ने युवक के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *