ताज़ा खबर
Home / madhya pardesh / सेवानिवृत्‍त फौजी के साथ मारपीट पर भाजयुमो अध्यक्ष पार्टी से निष्‍काशित

सेवानिवृत्‍त फौजी के साथ मारपीट पर भाजयुमो अध्यक्ष पार्टी से निष्‍काशित

रीवा सोशल मीडिया में वायरल वीडियो, जिसमें ऋतुराज चतुर्वेदी मंडल अध्‍यक्ष युवा मोर्चा दीनदयाल मंडल रीवा द्वारा एवं दुकान में मारपीट कर तोड़फोड़ की गई जो निंदनीय है और पार्टी अनुशासन एवं गरिमा के प्रतिकूल है।

इस घटना की वजह से पार्टी की छवि धूमिल हुई है। इसलिए भाजपा जिलाध्‍यक्ष डा. अजय सिंह की अनुमति से ऋतुराज चतुर्वेदी मंडल अध्‍यक्ष युवा मोर्चा दीनदयाल मंडल रीवा को तत्‍काल प्रभाव से पार्टी के समस्‍त दायित्‍वों एवं प्राथमिक सदस्‍यता से निष्‍काशित कर दिया गया है।

भाजपा के युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष ऋतुराज चतुर्वेदी की दबंगई का वीडियो इंटरनेट मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवा नेता अपने साथियों के साथ मिलकर सैलून संचालक की पिटाई करते नजर आ रहा है। इस दौरान दुकान का सामान भी तोड़ दिया गया। यह पूरी घटना रविवार देर शाम की बताई जा रही है।

शहर के अमहिया थाना क्षेत्र स्थित सैलून दुकान के संचालक के पुत्र और युवा नेता के बीच कुछ पुराना विवाद था। युवा नेता अपने साथियों के साथ सैलून की दुकान जाते ही मारपीट शुरूकर देते है।

मारपीट की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में कथित भाजपा नेता ऋतुराज चतुर्वेदी,अनुराग मिश्रा और अमन चतुर्वेदी द्वारा मारपीट की जा रही है।

सैलून का सामान भी तोड़कर फेक दिया गया, जिससे दुकान संचालक का लगभग 50 से 60 हजार का नुकसान भी हो गया है।

सेवानिवृत्‍त फौजी एवं दुकान संचालक दिनेश कुमार मिश्रा का कहना है कि अचानक दो लड़के आकर दुकान में घुस गए, जिसमें एक ऋतुराज चतुर्वेदी है जो भाजपा का युवा नेता भी है और दूसरा उसका साथी अनुराग मिश्रा है। दोनों ने दुकान में घुसते ही मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी।

हालांकि पीड़ित का कहना है की उनका कोई विवाद नहीं था मारपीट करने वालों का उनके बच्‍चों से कोई पुराना विवाद था, जिसके चलते उन लोगों ने उनके साथ मारपीट की।

इस मामले में एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है की पुरानी रंजिश के चलते यह विवाद हुआ है। इस मामले में अमहिया थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

About jagatadmin

Check Also

म्यां मार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

म्यांममार में अवैध तरीके से ट्रैक में करोड़ो का सामान हेरोइन बरामद

आइजोल. असम राइफल्स और मिजोरम पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में 4.34 करोड़ रुपये से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *