ताज़ा खबर
Home / Bilaspur / मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल को बीच चौक गोली मारने की राष्ट्रपति से मांग,युवक गिरफ्तार

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल को बीच चौक गोली मारने की राष्ट्रपति से मांग,युवक गिरफ्तार

बिलासपुर  गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के युवक ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द को फेसबुक पर आवेदन पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बीच चौक पर गोली मारने की मांग की है। फेसबुक में राष्ट्रपति रामनाथ की फोटो भी शेयर की है। शनिवार को कांग्रेस नेता ने इसकी शिकायत गौरेला थाना में की।

पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पेंड्रा विकास खंड के ग्राम पतगवां के रहने वाला महर्षि गौतम(36) ने खुद को राष्ट्रीय स्वाभिमान के छत्तीसगढ़ उपाध्यक्ष बताता है। महर्षि ने शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के नाम पर फेसबुक में एक आवेदन लिखकर पोस्ट किया।

इसमें उसने लिखा है कि आपके दत्तक पुत्रों के मकान को मुख्यमंत्री ने तोड़वा दिया है। प्रधानमंत्री आवास बनाने के नाम पर बोलते हैं कि प्रधानमंत्रीजी पैसा नहीं दे रहे हैं। साथ ही राज्य में भ्रष्टाचार के आवेदनों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। वर्तमान समय में मनरेगाकर्मियों की हड़ताल चल रही है। सीएम ने आश्वसन दिया था कि कांग्रेस की सरकार बनी तो नियमित किया जाएगा पर ऐसा नहीं किया गया। बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा है।

वर्तमान समय में मुझे अवगत कराया गया है कि हसदेव अरण्य में पेड़ों की जमकर कटाई हो रही है। इसके साथ छत्तीसगढ़ में लाखों नौकरी देने की घोषणा की गई थी पर नौकरी नहीं दी गई।झूठ बोलकर सत्ता हासिल की गई है। राज्य में जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। अब इनके द्वारा वन संपदा प्रकृति को भी नुकसान पहुंचाने का कार्य हो रहा है। इनके कार्यकाल में अधिकरी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की जगह दोषियों को बचाते हैं। इसकी शिकायत उच्च न्यायायल में की गई है। राज्य में गोठान बनाने के नाम पर करोड़ों स्र्पये वसूली करवाकर काम ठप पड़ा है।

ऐसे मुख्यमंत्री के शासन में राज्य और देश के राजस्व और संविधान को खतरा है। आपसे निवेदन है कि बिना देर भूपेश बघेल मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ को बीच चौक गोली करने का आदेश हो। शनिवार को कांग्रेस नेता व गौरेला नगर पंचायत के एल्डरमैन घनश्याम सिंह ठाकुर ने गौरेला थाना में महर्षि गौतम के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने धारा 505(2) के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

About jagatadmin

Check Also

स्टंट करना कपल को पड़ा भारी, एसपी की गाड़ी को देख दोनों भागने लगे

जशपुर : छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एसपी शशि मोहन सिंह ने सड़क पर बाइक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *