ताज़ा खबर
Home / देश / थाने के अंदर टीआई को SI ने मारी गोली,गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

थाने के अंदर टीआई को SI ने मारी गोली,गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

भोपाल। प्रदेश के रीवा जिले में टीआई को उनके मताहत काम करने वाले एसआई ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिले के सिविल लाइन थाने में पदस्थ थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा  को मामूली कहासुनी में सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने गोली मार दी। टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

रीवा पुलिस महकमे में आज दोपहर 3 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया है जब सिविल लाइन थाना में फायरिंग की घटना हुई। रीवा के सिविल लाइन थाने में तैनात एसआई बीआर सिंह ने अपने ही थाने के टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा को अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार दी। एक बाद एक दो गोली लगने से हितेंद्र शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए है। गंभीर रूप से घायल हितेंद्र नाथ शर्मा को तत्काल पास ही के प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। डाक्टरों की टीम थाना प्रभारी की गोली निकालकर बचाने का प्रयास कर रहा है।

2 गोली थाना प्रभारी के सीने में लगी है। बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी हितेंद्रनाथ शर्मा और सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसे लेकर एसआई बीआर सिंह को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने सर्विस रिवॉल्वर निकाल ली और टीआई के ऊपर तान दी। इसके बाद टीआई के सीने पर एक के बाद एक दो फायर कर दिए।

वहीं टीआई को गोली मारने की सूचना मिलते हुए पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है और एसपी सहित जिले के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए है।

About jagatadmin

Check Also

अरविंद केजरीवाल के PA पर लगा मारपीट का आरोप, CM हाउस पहुंची पुलिस

नई दिल्ली : – आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *